Politics: हम साथ-साथ हैं.. नहीं छोड़ेंगे हाथ

Politics: We are together .. will not leave hands

By: prabha shankar

Updated: 27 Jul 2020, 05:50 PM IST

अमरवाड़ा/छिंदवाड़ा. प्रदेश में कांग्रेस विधायकों की दल बदल की राजनीतिक खबर के बीच कांग्रेस के छह विधायकों ने हर्रई में एकत्र होकर अपनी एकजुटता और कांग्रेस के प्रति समर्पण का संदेश दिया।
अमरवाड़ा विधायक राजा कुंवर कमलेश शाह के आमंत्रण पर हर्रई के राजमहल में छिंदवाड़ा जिले के ग्रामीण विधानसभा क्षेत्रों के पांच विधायक शामिल हुए। शाह द्वारा ऐतिहासिक धरोहर हर्रई राजमहल का भ्रमण करवाया गया तथा ऐतिहासिक तथ्यों से अवगत कराया गया। इस दौरान राजमहल के शस्त्रागार का भी अवलोकन किया। हर्रई का राजमहल अपने आप में आदिवासी संस्कृति और धरोहरों को स्वयं में समाहित किया हुआ ऐतिहासिक स्थल है, शाही राज परिवार कमलेश शाह के नेतृत्व में अभी भी ऐतिहासिक राज परम्परा का सामाजिक हित में पूर्ण रूप से निर्वहन कर रहा है।
कार्यक्रम के दौरान सभी छह विधायकों ने आगामी उपचुनावों को लेकर चर्चा की तथा भाजपा की हर एक साजिश और झूठ फरेब के खिलाफ मुंहतोड़ जवाब देने का फैसला लिया।
गौरतलब है कि जिले के सात विधायकों में से छिंदवाड़ा विधायक कमलनाथ पूर्व मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने 15 माह तक कांग्रेस सरकार का नेतृत्व किया।
इस समय भाजपा शासन में कांग्रेस विधायकों के हर दिन दलबदल की खबरें आ रही हैं। छिंदवाड़ा जिले के विधायकों के बारे में भी अफवाह गर्म है। ऐसे में कमलनाथ के सिपाही इन विधायकों ने कांग्रेस के प्रति समर्पण का संदेश देकर अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी है।

Show More
prabha shankar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned