यहां जनसभाएं लेंगे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष

यहां जनसभाएं लेंगे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष

Rajendra Sharma | Publish: Jun, 15 2018 04:20:02 AM (IST) Chhindwara, Madhya Pradesh, India

19 से 21 जून तक दौरा तय

 

छिंदवाड़ा . प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष और जिले के सांसद कमलनाथ का तीन दिवसीय दौरा तय हो गया है। 19 से 21 जून तक तीन दिन वे जिले में रहेंगे। ग्रामीण क्षेत्रों में सात जनसभाएं लेने के अलावा वे यहां एनएसयूआई के छात्र सम्मान समारेाह में भी शिरकत करेंगे। साथ ही पूर्व मंत्री और कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष और राज्यपाल रहीं स्व. उर्मिलासिंह के सिवनी जिले के घूरवाड़ा स्थित निवास पर भी वे जाएंगे।
सांसद कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार कमलनाथ 19 जून को 11.30 बजे छिंदाड़ा आएंगे। वे इस दिन जिला कांग्रेस कमेटी के निर्धारित कार्यक्रमों में भाग लेंगे।
20 जून को वे जिले के ग्रामीण अंचल में तीन सभाएं लेंगे। सुबह सिवनी के घूरवाड़ा जाकर वहां स्व. उर्मिलासिंह के परिजन से भेंट करेंगे। इसके बाद वे चौरई के रमपुरीटोला, अमरवाड़ा के लहगड़ुआ और परासिया के सेठिया में जनसभाएं लेंगे। शाम चार बजे वे छिंदवाड़ा के रविंद्र भवन में एनएसयूआई के छात्र सम्मान कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे।
21 जून को बिछुआ के पाथरी, सौंसर के देवी, पांढुर्ना के नांदनवाड़ी और उमरेठ के मोआरी में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। शाम ५.४५ बजे वे वायुयान से भोपाल के लिए रवाना होंगे।

जिला कांग्रेस में दो नियुक्तियां

बता दें कि विधानसभा चुनाव के पूर्व कांग्रेस को जिले में मजबूर करने हर सम्भव प्रयास किए जा रहे हैं। इसके लिए जिला कांग्रेस और महिला कांग्रेस में नियुक्तियोंं का दौर भी चल रहा है। इसी कड़ी में जिला अध्यक्ष गंगाप्रसाद तिवारी ने कांग्रेस सांस्कृतिक प्रकोष्ठ का गठन कर घरतलाई उमरेठ के कलीचंद यदुवंशी को जिला संस्कृति प्रकोष्ठ का अध्यक्ष बनाया है। इसी तरह महिला कांगे्रस में जिला अध्यक्ष सतवंत कौर ने रुबिना गांधी परासिया को जिला महिला कांग्रेस का प्रवक्ता नियुक्त किया है।

विश्वेंद्र युकां समन्वयक बने

छिंदवाडा . जिला युवक कांग्रेस अध्यक्ष सचिन वानखेडे ने संगठन का विस्तार किया है। उन्होंने युवा नेता विश्वेंद्र सिंह बैस को शहर युवक कांग्रेस का समन्वयक मनोनित किया गया है। इसी तरह बाका निवासी स्वामी पटेल को जिला युवक कांग्रेस का प्रवक्ता बनाया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned