script

चोरी की बाइक खोलकर बेचने की थी तैयारी, पकड़े गए आरोपी

locationछिंदवाड़ाPublished: Jul 28, 2021 06:26:36 pm

आरोपी गाडी सुधारने का काम करता है लॉकडाउन के कारण उसकी दुकान बंद हो गई। पैसों की तंगी के कारण उसने चोरी की बाइक खरीदकर उसे खोलकर बेचने कि योजना बनाई थी।

bike thief

bike thief

छिंदवाड़ा/मोहखेड़ . पुलिस ने बाइक चोरी के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर दो बाइक जब्त की है। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को चौरसिया कृषि केंद्र मोहखेड़ के सामने 2 संदिग्ध युवक दिखने पर मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी। मोहखेड़ थाना के एसआई अनिल उइके,एएसआई राजेश कर्वेति, सनोडिया, कार्यवाहक प्रधान आरक्षक, आरक्षक प्रमोद धुर्वे मौके पर पहुंचे । पुलिस को आते देख दोनों ने भागने का प्रयास किया पर पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। पूछताछ में एक ने अपना नाम सोनीराम (३०) पिता आनंदराव बन्नाइत व दूसरे ने एवं महादेव (३१) पिता रामराव बन्नाइत बताया। ये कोपरवाड़ी के है। उन्होंने दोनों बाइक चोरी की होना बताया। सोनीराम के पास मिली बाइक करीब 2 वर्ष पहले उसने केलवद (महाराष्ट्र) में एक टेलर की दुकान के सामने से चुराई थी। वह इसे बेचने की फिराक में मोहखेड़ आया था। दूसरी बाइक उमरानाला के नागपुर रोड स्थित बाड़बुदे ढाबा के सामने से चोरी की। दोनों को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया।

परासिया. पांडे किराना दुकान के पास से चोरी हुई बाइक को पुलिस ने बरामद कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि प्रार्थी संजय पांडे की रिपोर्ट पर धारा 379 का अपराध पंजीबद्ध किया गया था। शेखर उर्फ मोंटू पिता रंजीत भारती 18 वर्ष निवासी वार्ड नंबर 7 चांदामेटा ने अपने नाबालिग दोस्त के साथ मिलकर चोरी किया और बाइक को आरोपी हसीब पिता महबूब अली 26 वर्ष निवासी वार्ड नंबर 7 कब्रिस्तान के पास चांदामेटा को बेच दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी मोंटू उफऱ् शेखर के विरुद्ध चोरी का एक एवं नाबालिग बालक के विरुद्ध तीन चोरी के मामले पूर्व से पंजीबद्ध है। आरोपी हसीब खान गाडी सुधारने का काम करता है लॉकडाउन के कारण उसकी दुकान बंद हो गई। पैसों कि तंगी के कारण उसने चोरी की बाइक खरीदकर उसे खोलकर बेचने कि योजना बनाई थी। कार्यवाही में एएसआई ओमप्रकाश मालवीय, रवि गोठिया, आरक्षक युवराज नवीन, विनोद शामिल रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो