महिलाओं ने समाज उत्थान पर चर्चा की, पढ़ें पूरी खबर

जिला महाराष्ट्रीयन स्वर्णकार महिला संगठन का कार्यक्रम

छिंदवाड़ा/ जिला महाराष्ट्रीयन स्वर्णकार समाज महिला संगठन छिंदवाड़ा के तत्वावधान में महाराष्ट्रीयन समाज का प्रमुख हल्दी कुमकुम का कार्यक्रम आयोजित किया गया।
शहर के टाउन हॉल में आयोजित कार्यक्रम में छिंदवाड़ा के अलावा सिंगोड़ी, सांवरी, पांढुर्ना, परासिया समेत अन्य शाखाओं से महिलाएं बड़ी संख्या में शामिल हुईं। सभी ने एक-दूसरे को हल्दी कुमकुम लगाकर अपने सुहाग की लंबी उम्र की कामना की। इस अवसर पर समाज के नन्हे मुन्ने बाल गोपाल के नाम से महिलाओं ने लूट का कार्यक्रम रखा। महिलाओं ने इस अवसर पर अपना समाज उत्थान पर चर्चा भी की। आयोजन के दौरान धार्मिक रिकॉर्डिंग गीत पर बच्चे एवं महिलाएं जमकर झूमीं एवं शानदार नृत्य गीत मंच पर प्रस्तुत किए। कार्यक्रम में सामाजिक संगठन के पदाधिकारी भी मौजूद रहे। हल्दी कुमकुम कार्यक्रम में विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताएं जिसमें वन मिनट शो, फुग्गे फुलाओ, कुर्सी दौड़ आदि प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। महाराष्ट्रीयन गीत एवं डांस मंच पर प्रस्तुत किए गए, जिसका समाजजनों ने आनंद उठाया।

Show More
Rajendra Sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned