यहां स्पा सैलून में हो रहा वो गंदा काम

Rajendra Sharma

Publish: Sep, 17 2017 11:45:31 (IST)

Chhindwara, Madhya Pradesh, India
यहां स्पा सैलून में हो रहा वो गंदा काम

देह व्यापार का पुलिस ने किया भंड़ाफोड़ा

छिंदवाड़ा/नागपुर. पुलिस की लगातार हो रही छापामार कार्रवाई के बावजूद महाराष्ट्र की उपराजधानी नागपुर में देह व्यापार का अवैध धंधा रुकनहीं रहा है। देह व्यापारी नए-नए तरीके इख्तियार कर रहे हैं। ताजा मामला क्राइम ब्रांच के सामाजिक सुरक्षा विभाग की छापामार कार्रवाई में उजागर हुआ है।
टीम ने सोनेगांव थाना क्षेत्र में स्पा सैलून की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस मामले में सैलून की संचालिका को गिरफ्तार किया है जो संगीता गोपीचंद गजभिए (35) बताई गई। पुलिस ने सैलून से एक पीडि़त युवती को भी छुड़ाया है।
पुलिस को जानकारी मिली थी कि वर्धा रोड पर चिंचभवन के पास स्थित शांति अपार्टमेंट में स्टार लाइट फैमिली सैलून एंड स्पा में देह व्यापार चल रहा है। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने एक व्यक्ति को ग्राहक बनाकर तैयार किया। सैलून में जाकर उसने संगीता से युवती उपलब्ध करवाने को कहा। संगीता ने उससे सौदा तय कर लिया और सैलून में ही काम कर रही 2 युवतियों में से एक को उसके साथ भेजा।

इशारा मिलते ही दी दबिश

इसी दौरान ग्राहक ने पुलिस को इशारा दे दिया। इंस्पेक्टर शुभद संखे, एपीआई अनुपमा गजताप, अमिता जयपुरकर, एएसआई अजय जाधव, बलिराम रेवतकर, हेड कांस्टेबल विजय गायकवाड़, हेड कांस्टेबल योगेश घोडक़ी, दामोधर राजुरकर, मंजू फूलबांधे, छाया राउत, संगीता, वैशाली, अनिल दुबे ने सामाजिक कार्यकर्ता सीमा बनकर और संगीता ढोमने को साथ लेकर सैलून में छापा मारा।

दो युवतियां मिलीं

वहां मिली दोनों युवतियों को पहले सैलून के काम के लिए रखा गया था। बाद में उन्हें पैसों का प्रलोभन देकर देह व्यापार में शामिल कर लिया गया। दोनों युवतियां नागपुर की है और गरीब परिवार से तालुक रखती है। निजी स्कूल से 100 मीटर के भीतर देह व्यापार करने के कारण पुलिस ने संगीता के खिलाफ सोनेगांव थाने में पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। डीसीपी श्वेता खेडक़र के मार्गदर्शन में यह कार्रवाई की गई।

1
Ad Block is Banned