scriptरात 4 बजे पुलिस ने खटखटाया दरवाजा, अंदर मौजूद थे लड़के-लड़कियां | Prostitution in rented house 3 girls and 5 boys arrested | Patrika News

रात 4 बजे पुलिस ने खटखटाया दरवाजा, अंदर मौजूद थे लड़के-लड़कियां

locationछिंदवाड़ाPublished: Jul 28, 2021 07:04:18 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

किराए के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने तीन युवतियों और पांच युवकों को पकड़ा…

racket1.png

,,

छिंदवाड़ा. छिंदवाड़ा में पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए 3 लड़कियों व 5 लड़कों को गिरफ्तार किया है। शहर की जनता कॉलोनी के सुकलुढाना के पास एक किराए के मकान में देह व्यापार किए जाने की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने बुधवार की रात करीब 4 बजे मकान पर दबिश दी और वहां से युवक और युवतियों को संदिग्ध हालत में पकड़ा। बताया जा रहा है कि किराए के मकान में लंबे समय से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था।

ये भी पढ़ें- बेटे की मौत के दो दिन बाद बहू को मनहूस कहकर घर से निकाला, जानिए पूरा मामला

racket2.png

रात 4 बजे पुलिस ने दी दबिश
छिंदवाड़ा एसपी विवेक अग्रवाल को मुखबिर से सूचना मिली थी सुकलुढाना इलाके में एक किराए के मकान में संदिग्ध गतिविधियां हो रही हैं और किराए के मकान में कुछ युवक व युवतियां गलत काम करते हैं। इस आधार पर एसपी के निर्देशन में महिला थाना प्रभारी व नगर पुलिस अधीक्षक की टीम ने बुधवार की रात घर पर दबिश दी तो वहां तीन लड़कियां व पांच लड़के संदिग्ध हालत में मौजूद थे। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि लंबे समय से यहां पर देहव्यापार का कारोबार किया जा रहा था और इसमें कुछ और लोग भी शामिल थे जिनके नाम पूछताछ में सामने आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें- शिकायत दर्ज कराने पहुंची रेप पीड़िता को हुई प्रसव पीड़ा, थाने में कराई डिलीवरी

 

racket3.png

मकान मालिक चला रहा था सेक्स रैकेट
शुरुआती तफ्तीश में पुलिस को इस बात की भी जानकारी लगी है कि जिस मकान में जिस्मफरोशी का धंधा किया जा रहा था उस मकान का मालिक ही इस रैकेट को चला रहा था। वो अपने क्षेत्र के कुछ लोगों के साथ मिलकर बाहर से लड़कियों को बुलाता था और यहां पर उनसे रैकेट चलवाता था। फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

देखें वीडियो- 10 हजार रूपये की रिश्वत लेते पटवारी धराया

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82zwul
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो