scriptprotest against stone pelting | पथराव के विरोध में किया प्रदर्शन | Patrika News

पथराव के विरोध में किया प्रदर्शन

ब्लॉक युवक कांग्रेस ने सिंगोडी की घटना के विरोध में बस स्टैण्ड पर मुख्यमंत्री के पुतले का दहन किया। गत दिनों जब युवक कांग्रेस की ओर से सिंगोड़ी में शांतिपूर्वक विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था, भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पथराव किया। विरोध में सौंसर में पुतला दहन कर प्रर्दशन किया गया।

छिंदवाड़ा

Published: January 05, 2022 05:54:59 pm

छिन्दवाड़ा/सौंसर. ब्लॉक युवक कांग्रेस ने सिंगोडी की घटना के विरोध में यहां बस स्टैण्ड पर मुख्यमंत्री के पुतले का दहन किया। ब्लॉक युवक कांग्रेस अध्यक्ष ज्ञानेश्वर गावंडे ने बताया गत दिनों जब जिला युवक कांग्रेस की ओर से सिंगोड़ी में शांतिपूर्वक विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था। भाजपा मंडल अध्यक्ष एवं कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पथराव किया। अभी तक उनके खिलाफ कानूनी कारवाई नहीं हुई है। विरोध में सौंसर में पुतला दहन कर प्रर्दशन किया गया। इस दौरान पवन सरोदे, विलास बुले,संजय ठाकरे, योगेश अढाऊ,श्याम ठाकुर, राजा बोढे, मनीष रुंघे, हर्षल पिंगळे, आसिफ पठान,अरविंद पंधरे,यश राऊत, शिवप्रकाश सालोटकर ,सतीश ठाकरे, मनोज शिंदे,अंकित भकने, संदीप लोनारे, ब्रजेश उईके, पवन पन्नासे,आशुतोष फसाटे, विजय वरखडे, अलकेश बागडे व कार्यकर्ता मौजूद थे।उमरेठ. सिंगोडी में गत दिनों युवक कांग्रेस जिला अध्यक्ष एकलव्य अहके और कार्यकर्ताओं पर पथराव के विरोध में ज्ञापन दिया गया। इसमें एसटी एक्ट के तहत कार्रवाई की मांग की गई। इस दौरान युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष अंकुश जायसवाल सहित पदाधिकारी मानक बेलवंसी,बॉबी रघुवंशी,नाविन बाउसकर,जय प्रकाश साहू, माखन धुर्वे, तरेंद्र सोनी ,किशोर उइके,आरिफ कादरीए,हिमांशु यादव,भगतसिंह राजपूत,टिंकू साहू,अयाज खान,सलमान मंसूरी,संदीप साहू,दिलीप बट्टी,राजेन्द मर्सकोले,कमलेश,प्रदीप साहू,राजा साहू,संदीप यादव,संतकुमार इवनाती,नीलू युवनाती सहित कार्यकर्ता मौजूद थे। संतोषी माता वार्ड में सोमवार को गोपालकाला कीर्तन के साथ भागवत सप्ताह का समापन हुआ। 27 दिसंबर को सप्ताह की शुरूआत हुई थी। कथा वाचन नरेशाचार्य महाराज ने किया। समापन पर चिंतामण महाराज गुर्वे ने कीर्तन में बताया कि भक्ति की राह में आस्था का बड़ा महत्व है। निव्र्यसन होकर भक्ति की राह पकडऩी पड़ेगी इस मौके पर बड़ी संख्या में भक्त उपस्थित थे। गोपालकाला प्रसाद बांटने के बाद महाप्रसाद वितरित किया गया।
protest.jpg
protest against stone pelting

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.