script

Protest Of Alcohol : स्कूल और मंदिर के पास खुली इस दुकान के विरोध में आंदोलन की चेतावनी

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 20, 2019 12:23:11 am

Submitted by:

Rajendra Sharma

ग्रामीणों ने सीएम को लिखा पत्र

Excise and Police Department

आबकारी व पुलिस विभाग सुस्त

छिंदवाड़ा. ग्राम पंचायत क्षेत्र गुरैया में शासकीय कन्या शाला के पास स्थित देसी शराब दुकान को हटाने के लिए क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों ने एक पत्र मुख्यमंत्री को भेजा है। इस संबंध में क्षेत्र के नेता और विधायक प्रतिनिधि देवकरण कराड़े ने भी एक पत्र पुलिस अधीक्षक को लिखकर यहां का निरीक्षण करने और दुकान हटाने कहा है। पत्र में लगभग सौ लोगों के हस्ताक्षर हंै।
क्षेत्रीय नेताओं और नागरिकों ने सीएम को लिखे पत्र में कहा है कि इससे पहले भी शासकीय देसी शराब दुकान को हटाने के लिए कई बार महिला संगठनों, ग्रामवासियों ने ध्यान आकर्षण कराया है, लेकिन प्रशासन ने जनहित को अनदेखा कर शराब व्यापारियों के हितों की चिंता ज्यादा की है यह वर्तमान मध्यप्रदेश सरकार की मंशा के विपरीत है।
लोगों का कहना है कि शराब दुकान के 50 मीटर क्षेत्र में शासकीय कन्या शाला है। रात में स्कूल प्रांगण में बैठक असामाजिक तत्व शराब पीते हैं। आसपास में आवासीय घर भी है जहां रात में लोग आने जाने में हिचकते हैं। पास में ही शिव नागेश्वर मंदिर भी है। 100 की दूरी पर ही औषधालय और पंचायत भवन है। पत्र में कहा गया है कि यदि शराब दुकान यहां से न हटी तो ग्रामीण इसके खिलाफ आंदोलन करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो