कॉलेज में असामाजिक तत्वों के जमावड़े पर एनएसयूआई ने इस तरह जताया विरोध

कॉलेज में असामाजिक तत्वों के जमावड़े पर एनएसयूआई ने इस तरह जताया विरोध
कॉलेज में असामाजिक तत्वों के जमावड़े पर एनएसयूआई ने इस तरह जताया विरोध

Ashish Kumar Mishra | Updated: 22 Aug 2019, 01:18:17 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

पीजी कॉलेज में बुधवार को एनएसयूआई ने विभिन्न मांगों को लेकर प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा।

 

छिंदवाड़ा. पीजी कॉलेज में बुधवार को एनएसयूआई ने विभिन्न मांगों को लेकर प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा। पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद प्रतिनिधि आशीष साहू के नेतृत्व में जिला एनएसयूआई के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने पीजी कालेज परिसर में असामाजिक तत्वों के जमावड़े पर विरोध जताया। पदाधिकारियों ने प्राचार्य डॉ. गोपाल जायसवाल को ज्ञापन सौंपकर प्रवेश प्रक्रिया में पारदर्शिता लाने, सभी विषय में सीट बढ़ाने, रिक्त पदों पर प्राध्यापकों एवं कर्मचारियों की नियुक्ति करने, प्रयोगशाला में नए उपकरण की व्यवस्था करने, पुस्तकालय में नए संस्करण में पुस्तक उपलब्ध कराने एवं छात्रों को आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराने की मांग की। ज्ञापन सौंपने के दौरान एनएसयूआई अध्यक्ष आशीष साहू, प्रणीत अल्डक, पुष्पराज पटेल, निधीष उईके, संजय बारसिया, रितिक रघुवंशी, सागर माहोरे सहित अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अदिति का एमबीबीएस में चयन
चौरई निवासी आदिति चौधरी चारु का नीट के माध्यम से इंडेक्स मेडिकल कॉलेज इंदौर में चयन हुआ। वह यहां से एमबीबीएस की पढ़ाई करेंगी। आदिति थावरी के सरपंच ईश्वरसिंह चौधरी एवं उमावि चौरई में पदस्थ शिक्षिका संचिता चौधरी की पुत्री हैं। आदिति ने अपनी सफलता का श्रेय सभी शिक्षक एवं परिजनों को दिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned