अब आतंकियों को सबक सिखाने की मांग

अब आतंकियों को सबक सिखाने की मांग
Rage at Terror Attack

Prabha Shankar Giri | Updated: 18 Feb 2019, 11:28:24 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित कर रहे देशवासी

छिंदवाड़ा. कश्मीर में आतंकी हमले के बाद जिले में लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं। लोग शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के साथ ही आतंकियों को सबक सिखाने तत्काल एक्शन की मांग भी कर रहे हैं। रविवार खजरी रोड स्थित आदिवासी छात्रावास के विद्यार्थियों ने घटना के विरोध में रैली निकाली तो सामाजिक संगठनों ने आतंकवाद का चौराहे पर पुतला दहन किया। जैन समाज ने शोक संवेदना व्यक्त की, तो गुजराती समाज ने सभा का आयोजन कर शहीदों का पुण्य स्मरण कर आर्थिक सहायता देने की बात कही।
जैन युवा फेडरेशन ने दी श्रद्धांजलि- पुलवामा आतंकी हमला देश ही नहीं समूचे विश्व के ह्रदय में जीवन भर के लिए घाव छोड़ गया है। आखिर कब तक इस तरह हिंसा का तांडव होता रहेगा। भगवान के लिए इसे बंद करिए । खुद भी जियो और हमें भी शांति से जीने दो यह बात आतंकी हमले में मारे गए सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए जैन समाज ने कही। श्रद्धांजलि सभा मे फेडरेशन के सदस्य और बड़ी संख्या में जिन शासन सेवक उपस्थित थे। सभी वीर शहीदों को महामन्त्र णमोकार पढकऱ अश्रुपूरित श्रद्धासुमन अर्पित कर प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी से आतंकवाद जैसी नासूर समस्या का स्थाई हल निकालने की अपील कर शहीदों के परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की गई।
नफऱतें कैसी भी हों खत्म हो जाएं, प्रेम हर जगह पनपे
छिंदवाड़ा. शहीद जवानों के परिवार साहस और हिम्मत से इस कठिन परिस्थिति का सामना कर पाएं। भारत माता का आंचल फिर वीरों के रक्त से लाल न हो। इस कामना के साथ विभिन्न समितियों की महिलाओं ने पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। शनिवार की शाम 6 बजे वीर शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए अमित ठेंगे मार्ग,में कलेक्ट्रेट (जवाहर ग्राउंड)से शौर्य स्मारक तक मौन मार्च किया। इसमें इनर व्हील क्लब, वनिता मंच, मेजर अमित एजुकेशन सोसाइटी, स्वर्णकार महिला मंडल, वैश्य महासम्मेलन, महिला इकाई, भारत माता दिव्यांग बालिका गृह, जागते रहो ग्रुप, विभिन्न किटी ग्रुप की सदस्य मौजूद रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned