रात में बंद रहेंगे रेलवे फाटक, सफर पर निकलने से पहले पढ़ लें खबर

मेंटेनेंस कार्य के लिए सात घंटे यातायात रहेगा प्रभावित

By: Rajendra Sharma

Published: 16 May 2018, 08:42 AM IST

अलग-अलग तिथि में होगा कार्य
छिंदवाड़ा . परासिया से छिंदवाड़ा स्टेशनों के मध्य स्थित रेलपथ के मेंटेनेंस कार्य के लिए विभिन्न रेलवे फाटक अलग-अलग तिथियों में रात में बंद रहेंगे। इस सम्बंध में रेलवे ने कलेक्टर को पत्र देकर यातायात बंद के संबंध में जानकारी दी है।
जानकारी के अनुसार १४ मई को परतला सोयाबीन प्लांट रेलवे फाटक रात दस बजे से सुबह पांच बजे तक कुल ७ घंटे बंद रहा। इसी प्रकार पोआमा रेलवे गेट १५ मई की रात १० बजे से सुबह ५ बजे तक था।
अब यहां की बारी
एसएएफ गेट १६ मई को रात १० से सुबह ५ बजे तक बंद रहेगा। वहीं १७ मई को टीवी सेनटोरियम गेट एवं भगवान श्रीचंद स्कूल समीप रेलवे गेट रात १० से सुबह ५ बजे तक बंद रहेगा। १८ मई को कॉलेज रोड रेलवे गेट एवं लालबाग रेलवे गेट रात दस बजे से सुबह पांच बजे तक बंद रहेगा।

हत्या का प्रयास करने वाले को जेल


छिंदवाड़ा . उमरानाला चौकी पुलिस ने सोमवार को हत्या का प्रयास करने वाले आरोपित को हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश किया। आरोपी को न्यायालय से न्यायायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।
चौकी प्रभारी भूपेंद्र कुमार दीवान ने बताया कि ग्राम पठरानाई में ११ मई की रात को बिजेश साहू के साथ राजकुमार साहू (५०) ने मारपीट की थी। गम्भीर घायल अवस्था में बिजेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। १२ मई को घायल की रिपोर्ट पर अपराध दर्ज किया गया था। सोमवार को आरोपी को हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश किया, यहां से जेल वारंट काट दिया गया।

पैरालीगल वालेंटियर्स के प्रशिक्षण का शुभारम्भ

छिंदवाड़ा . जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष और जिला एवं सत्र न्यायाधीश एलडी बौरासी ने 16 मई को सुबह नौ बजे जिला न्यायालय परिसर स्थित एडीआर भवन में पैरालीगल वालेंटियर्स के ओरिएंटेशन कोर्स के प्रशिक्षण कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।

Rajendra Sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned