scriptRailway: रेलवे स्टेशन में यह परेशानी खत्म, प्रबंधन को मिला कैश | Railway: This problem ends in railway station | Patrika News

Railway: रेलवे स्टेशन में यह परेशानी खत्म, प्रबंधन को मिला कैश

locationछिंदवाड़ाPublished: Jun 06, 2020 02:21:15 pm

Submitted by:

ashish mishra

लोगों को रिफंड आसानी से मिल पाएगा।

Railway: रेलवे स्टेशन में यह परेशानी खत्म, प्रबंधन को मिला कैश

Railway: रेलवे स्टेशन में यह परेशानी खत्म, प्रबंधन को मिला कैश

छिंदवाड़ा. रेलवे स्टेशन प्रबंधन को दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे, नागपुर मंडल कार्यालय से भेजा गया दस लाख रुपए मिल गया है। अब स्टेशन के रिजर्वेशन काउंटर से टिकट कैंसिल कराने पर लोगों को रिफंड आसानी से मिल पाएगा। हालांकि गुरुवार को प्रबंधन को पैसा शाम 4 बजे तक मिल सका। ऐसे में सुबह से रेलवे स्टेशन रिफंड लेने आए काफी लोग वापस लौट गए। रेलवे स्टेशन प्रबंधक ने बताया कि नागपुर कार्यालय से पैसा सुबह ही अकाउंट में डाल दिया गया था, लेकिन छिंदवाड़ा में एसबीआई बैंक शाखा में कुछ तकनीकी खामी होने के कारण तीन बजे के बाद पैसा निकल पाया। गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते 22 मार्च से ट्रेनों का परिचालन रद्द है। हालांकि रेलवे के नियम के अनुसार काफी यात्रियों ने मार्च, अप्रैल, मई एवं जून में भी यात्रा के लिए रिजर्वेशन करा रखा था। ट्रेनों के रद्द होने से लोग रिजर्वेशन टिकट कैंसिल करा रहे हैं। छिंदवाड़ा रेलवे स्टेशन प्रबंधन के पास पैसों की कमी होने से आए दिन रिफंड देने में अव्यवस्था की स्थिति बन रही थी। प्रबंधन को बीते दिनों मंडल कार्यालय से दो किश्तों में पांच-पांच लाख रुपए मिले थे जो बुधवार सुबह ही खत्म हो गए थे।

अब नहीं होगी परेशानी
पैसों की कमी के चलते दिक्कत नहीं होगी। गुरुवार को दस लाख रुपए प्राप्त हो गया है। एसबीआई बैंक में कुछ तकनीकी खामी होने की वजह से तीन बजे के बाद हमें पैसा मिल पाया।
संतोष श्रीवास, स्टेशन प्रबंधक, छिंदवाड़ा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो