झमाझम बारिश : वाघ्यानाला और गहरा नाला में बाढ़ की स्थिति

रामाकोना तथा आसपास के क्षेत्र में हुई तेज बारिश के चलते बुधवार की श्याम रामाकोना में नागपुर छिंदवाड़ा मार्ग पर स्थित गहरा नाले में बाढ़ आ गई।

By: SACHIN NARNAWRE

Published: 05 Sep 2019, 04:50 PM IST

छिंदवाड़ा/रामाकोना . रामाकोना तथा आसपास के क्षेत्र में हुई तेज बारिश के चलते बुधवार की श्याम रामाकोना में नागपुर छिंदवाड़ा मार्ग पर स्थित गहरा नाले में बाढ़ आ गई। हर बार बारिश के दिनों में गहरा नाला में जाम लग जाता है। यहां इस कदर जाम लग जाता है कि कम से कम तीन-चार घंटो तक मार्ग खुलने का इन्तजार यहां आवागमन करने वालों को करना पड़ता है। वही बुधवार को हुई तेज बारिश के चलते शाम करीब 4.45 बजे से गहरा नाला पर जाम लग गया। बताया जाता है लगभग तीन घंटे से भी अधिक समय तक जाम लगा रहा रात करीब ८.१५ बजे आवागमन सुचारु हुआ। जाम के चलते सौसर विधायक विजय चौरे सहित क्षेत्र के किसान, मजदूर वर्ग तथा स्कूली बच्चे भी घंटों तक पानी कम होने इंतजार करते रहे।
चार वर्ष से चल रहा निर्माण कार्य
रामाकोना के समीप गहरा नाले पर पुलिया निर्माण का कार्य विगत चार वर्ष से चल रहा है जिसका कार्य खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस मार्ग से प्रति दिन शासन प्रशासन व कई बडे अधिकारियो सहित जनप्रतिनिधियों का भी आना जाना लगा रहता है फिर भी सब चुप्पी सादे बैठे है। इस मार्ग से जि़ले के मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं सांसद नकुलनाथ भी कई बार आना जाना कर चुके है। फिर भी इस मार्ग पर बने गहरा नाला की दिशा दशा बदलने का नाम ही नहीं ले रही है। वही स्थानीय जनप्रतिनिधि भी गहरा नाले की पुलिया को लेकर गंभीर नही दिखाई दे रहे है ।

SACHIN NARNAWRE
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned