scriptरमाकांत की शानदार गेंदबाजी से जीत | Ramakant's excellent bowling win | Patrika News

रमाकांत की शानदार गेंदबाजी से जीत

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 15, 2019 05:10:32 pm

Submitted by:

sunil lakhera

क्रिस्टल क्लब अमरवाड़ा ने भी दर्ज की जीत

amakant's excellent bowling win

रमाकांत की शानदार गेंदबाजी से जीत

छिंदवाड़ा. शहर के इंदिरा गांधी क्रिकेट मैदान पर आयोजित डीसीए चैंपियनशिप में गुरुवार को दो मैच खेले गए। पहला मैच बादल भोई कॉलेज परासिया और खेल युवा संगठन डुंगरिया के मध्य हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए डुंगरिया ने निर्धारित 15 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 119 रन बनाए, जिसमें अरशद ने 26 रन, दीपेश ने 22 रन का योगदान दिया। बादल भोई के गेंदबाज शैलेंद्र ने दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बादल भोई 11.2 ओवर में 77 रनों पर ऑल आउट हो गई। डुंगरिया ने मैच 42 रनों से जीतकर अगले राउंड में प्रवेश किया। बादल भोई की तरफ से सर्वाधिक 21 रन राजुल ने बनाए। डुंगरिया के गेंदबाज रमाकांत ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2.2 ओवर में सात रन देकर पांच विकेट झटके। इस मैच में अम्पायर रवि दीक्षित, अमोल बेन्डे रहे। स्कोरर डीके राय चौधरी व कॉमेंटेटर अभिषेक सिंह परिहार रहे।
दिन का दूसरा मैच दिल्ली पब्लिक स्कूल सीनियर एवं क्रिस्टल क्लब अमरवाड़ा के मध्य खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली पब्लिक स्कूल की टीम ने निर्धारित 15 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 88 रन बनाए, जिसमें सर्वाधिक 26 रन का योगदान कुश ने दिया। क्रिस्टल क्लब के गेंदबाज दयाराम ने तीन व कृष्णा यादव ने दो विकेट लिए।
जवाब में उतरी क्रिस्टल क्लब ने 11.2 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। क्रिस्टल क्लब ने छह विकेट से मैच जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया। मैच में अम्पायर शशिकांत श्रीवास्तव व दर्शित रहे। स्कोरर की भूमिका डीके राय चौधरी ने निभाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो