नाबालिग का अपहरण कर तीन दिनों तक किया गंदा काम

एक आश्रम शाला में पढ़ती है पीडि़त

By: Rajendra Sharma

Published: 09 Dec 2017, 11:52 AM IST

छिंदवाड़ा/नागपुर. आश्रम शाला में पढऩे वाली गरीब नाबालिग के अपहरण और तीन दिन तक दैहिक शोषण करने का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है।
इसकी शिकायत पीडि़त 14 वर्षीय किशोरी की मां ने नंदनवन थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने शिकायत पर विजय नामक आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीडि़ता भंडारा की एक आश्रम शाला में पढ़ती है। उसके माता-पिता मजदूरी करते हैं और नंदनवन थाना क्षेत्र में रहते हैं। कुछ दिन पहले वह नागपुर आई। वह वापस आश्रम शाला में नहीं जाना चाहती थी। विजय कुछ वर्ष पहले उनकी बस्ती में रहता था। तीन दिन पहले उसकी मुलाकात विजय से हुई। वह तनाव में थी। उसने विजय को अपनी समस्या के बारे में बताया। विजय ने उसे अपने साथ चलने को कहा। उसे कुंभारटोली परिसर में स्थित एक घर में ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। उधर, बेटी के गायब होने से परिजन भी परेशान थे। पुलिस से शिकायत की।
तीन दिन तक शोषण करने के बाद गुरुवार को विजय उसे छोडक़र चला गया। पीडि़ता रोती हुई घर लौटी। बार-बार पूछने के बावजूद भी उसने मां को कुछ नहीं बताया। आखिर मां उसे पुलिस थाने ले गई। पुलिस ने उसे विश्वास में लेकर पूछताछ की तो दुष्कर्म की जानकारी दी। पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी विजय की तलाश शुरू कर दी है।

 

महिला का बैग छीना

नागपुर. जरीपटका थाना क्षेत्र में बाइक पर सवार 2 आरोपियों ने एक महिला का बैग छीन लिया। पुलिस ने महात्मा फुले नगर निवासी कोमल विनोद काले की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। कोमल पैदल अपने घर जा रही थी। इसी दौरान दोनों आरोपी काले रंग की बाइक पर पीछे से आए और बैग छीन ले गए। बताया गया कि बैग में पैनकार्ड, एटीएम कार्ड और 7000 रुपए नकद रखे थे। पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Rajendra Sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned