scriptनाबालिग और युवती को अगवा कर बनाया बंधक, किया बलात्कार | rape with Minor and young woman | Patrika News

नाबालिग और युवती को अगवा कर बनाया बंधक, किया बलात्कार

locationछिंदवाड़ाPublished: Jun 24, 2019 12:48:56 am

Submitted by:

Rajendra Sharma

उमरानाला चौकी और जुन्नारदेव थाना क्षेत्र के मामले

छिंदवाड़ा. जिले में बंधक बनाकर बलात्कार के दो मामले प्रकाश में आए हैं। उमरानाला चौकी क्षेत्र में रहने वाली 15 साल की नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने परिवार के सदस्यों के साथ चौकी पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। पुलिस ने रविवार को आरोपित को हिरासत में लिया। दस्तावेजी कार्रवाई पूरी कर उसे सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।
पुलिस के अनुसार चौकी क्षेत्र में रहने वाली 15 साल की नाबालिग का ग्राम तुर्कीखापा निवासी बलवीर डोंगरे ने अपहरण किया और उसे नागपुर रोड स्थित ग्राम देवर्धा सोनी कॉलेज के पीछे लेकर पहुंचा, जहां एक टूटे मकान में 20 जून को उसके साथ बलात्कार कर छोडकऱ भाग गया। पीडि़ता किसी तरह घर पहुंची और परिजन को वारदात के सम्बंध में बताया। परिजन पीडि़ता को साथ लेकर 22 जून को मोहखेड़ थाना पहुंचे और रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने परिजन की रिपोर्ट पर बलवीर डोंगरे के खिलाफ अपहरण एवं नाबालिग से बलात्कार की धारा में अपराध दर्ज किया है। मुखबिर की सूचना पर रविवार को आरोपित को हिरासत में लिया।
युवती को बंधक बनाकर किया बलात्कार

इधर, जुन्नारदेव थाना क्षेत्र में रहने वाली 19 वर्षीय युवती का अपहरण कर बंधक बनाकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। वारदात जनवरी से जून के बीच की बताई जा रही है। पीडि़ता ने 22 जून को रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि वारदात के बाद आरोपित पीडि़ता को घटना के सम्बंध में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था। पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती के साथ 10 जनवरी से 10 जून के बीच अम्बाड़ा चौकी क्षेत्र के ग्राम गुढी माइंस पाला चौरई निवासी रामकुमार पंद्राम (28) ने बलात्कार किया। पुलिस के मुताबिक रामकुमार ने युवती का अपहरण किया और उसे अपने घर में बंधक बनाकर रखा, इस दौरान उसके साथ शारीरिक सम्बंध बनाए। पीडि़त युवती ने 22 जून को थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो