विश्वास में धोखा: दोस्त की मासूम बेटियों के साथ किया गंदा काम, ऐसे हुआ खुलासा

Rajendra Sharma

Publish: Dec, 07 2017 12:59:50 (IST)

Chhindwara, Madhya Pradesh, India
विश्वास में धोखा: दोस्त की मासूम बेटियों के साथ किया गंदा काम, ऐसे हुआ खुलासा

शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया

छिंदवाड़ा/नागपुर. एक व्यक्ति ने दोस्ती के विश्वास को तोड़ा और दोस्त की बेटियों को ही हवस का शिकार बना डाला। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार शराब के नशे में एक नराधम ने अपने ही दोस्त की दो बेटियों के साथ अत्याचार किया। इस वारदात की शिकायत जैसे ही अजनी पुलिस थाने पहुंची, मानों खलबली मच गई।
पुलिस ने बताया के पीडि़त बच्चियों के पिता ने अपने दोस्त को भोजन पर बुलाया। दोनों ने शराब पी और साथ में भोजन किया। आरोपी रात में मित्र घर पर ही रुक गया। उसने बच्चियों के साथ अश्लील हरकत की। पुलिस ने आरोपी श्रमजीवीनगर निवासी रूपेश प्रभाकर कांबले के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। वह निजी कम्पनी में काम करता है। विवाहित है और उसे 1 बेटा व बेटी भी है। पीडि़त बच्चियों की उम्र महज 9 और 10 वर्ष है। पिता निजी काम करके बच्चियों का पालन-पोषण करते हैं, पत्नी उनसे अलग रहती है। पीडि़तों के पिता और रूपेश दोनों दोस्त हैं। 26 नवंबर को पीडि़त बच्चियों के पिता ने रूपेश को भोजन पर बुलाया। उसके लिए खाना बनाया। ोनों ने साथ बैठकर शराब पी। भोजन करने के बाद सभी सो गए। देर रात रूपेश ने सो रहीं बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया। किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बच्चियों ने भी डर के मारे किसी को कुछ नहीं बताया। दूसरे दिन दोबारा पिता ने रूपेश को घर पर बुलाने का प्लान बनाया। बड़ी बच्ची को उसे बुलाकर लाने को कहा। बच्ची डर गई और कहा कि रूपेश काका को घर पर मत बुलाओ। उसका नाम सुनते ही दोनों बच्ची सहम गई थीं। पिता ने किसी तरह दोनों को विश्वास में लेकर पूछताछ की। दोनों ने रूपेश की काली करतूतों के बारे में बताया। पिता ने तुरंत उसको फोन लगाया, लेकिन उसने फोन रिसीव नहीं किया। पिता ने मामले की शिकायत अजनी पुलिस से की। पुलिस ने मामला दर्ज कर रूपेश को गिरफ्तार कर लिया।

तम्बाकू गुटखा थूंकना पड़ गया भारी
नागपुर. तम्बाकू गुटखाथूंकना एक युवक को भारी पड़ गया। नाराज युवकों ने लोहे के पाइप से हमला कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया। जख्मी माधवनगर गोरेवाड़ा निवासी संजय नारायण यादव बताया गया। पुलिस ने संजय के पिता नारायण की शिकायत पर राहुल शंभू टेकाम और चांगुल टेकाम के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
जानकारी के अनुसार रविवार की रात संजय अपने घर में खर्रा खा रहा था। तंबाकू थूंकने के लिए वह घर से बाहर निकला। बिना देखे उसने रास्ते पर थूंक दिया। वहीं से गुजर रहे राहुल पर छीटे पडऩे के कारण उसने संजय से गाली-गलौज की। नारायण ने बीचबचाव कर विवाद शांत करने का प्रयास किया। इसी दौरान चांगुल अपने घर से लोहे का पाइप ले आया। उसने संजय पर जोरदार प्रहार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। गिट्टीखदान पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned