प्यार में दिखाए सपने, बनाए शारीरिक सम्बंध और बाद में किया ये घिनौना काम

प्यार में दिखाए सपने, बनाए शारीरिक सम्बंध और बाद में किया ये घिनौना काम

Rajendra Sharma | Publish: Dec, 07 2017 12:47:50 PM (IST) Chhindwara, Madhya Pradesh, India

दुष्कर्म और गर्भपात के प्रकरण में युवक समेत तीन के विरुद्ध मामला दर्ज

छिंदवाड़ा/नागपुर. पहले प्यार होने की बात कही और शादी का वादा करके शारीरिक सम्बंध बनाए। बाद में युवती के गर्भवती होने पर गर्भपात कराया।
अजनी थाना क्षेत्र में दुष्कर्म और गर्भपात कराने का मामला सामने आया है। इस मामले एक युवक के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। बताया गया कि बदनाम करने की धमकी देकर गर्भपात करवाया।
जानकारी के अनुसार पुलिस ने युवक सहित उसके माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपियों में प्रोफेसर कालोनी हिंगनघाट निवासी अमित राजेंद्र चाफले, उसके पिता राजेंद्र चाफले और पूजा चाफले का नाम शामिल है। 24 वर्षीय युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। वह चंद्रपुर की रहने वाली है और पढ़ाई करने नागपुर आई थी। 8 महीने पहले एक दोस्त के माध्यम से उसकी पहचान अमित से हुई। दोनों की दोस्ती प्रेम संबंधों में बदल गई। अमित का एक फ्लैट ओमकारनगर इलाके में है। उसने युवती को अपने फ्लैट पर बुलाया। उसे कोई पदार्थ देकर मूच्र्छित कर दिया। दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो भी खींचे। वह लगातार युवती का शारीरिक शोषण करता रहा। इसी दौरान युवती गर्भवती हो गई। युवती ने उसे गर्भवती होने की जानकारी दी और शादी के लिए दबाव डाला। वह आनाकानी करने लगा। पीडि़ता ने अमित के माता-पिता से भी संपर्क किया। उन्होंने शादी करवाने का आश्वासन दिया। दवाइयां देकर पीडि़ता का गर्भपात करवाया गया। इसके बाद अमित शादी करने की बात से मुकर गया। दबाव डालने पर उसने दोनों के फोटो फेसबुक पर अपलोड कर बदनाम करने की धमकी दी। उसके परिजन भी युवती को धमकाने लगे। पीडि़ता डर के मारे चंद्रपुर लौट गई। उसने अपने परिजनों को आपबाती बाई और पुलिस से शिकायत की। चंद्रपुर के रामनगर पुलिस थाने में शून्य के तहत मामला दर्ज कर अजनी पुलिस को भेजा गया। अब अजनी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है। दुष्कर्म और गर्भपात के प्रकरण में युवक समेत तीन के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned