scriptबाबा ने दवा देने के बहाने महिला से किया घिनौना कृत्य | raped of 19-year-old married woman | Patrika News

बाबा ने दवा देने के बहाने महिला से किया घिनौना कृत्य

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 16, 2017 12:08:19 pm

Submitted by:

Rajendra Sharma

पुलिस ने ढोंगी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है

gangraped

सोनभद्र में दलित लड़की से गैंगरेप

छिंदवाड़ा/नागपुर. धार्मिक क्षेत्र से जुड़े कुछ लोग गंदी मानसिकता के चलते लोगों की आस्था से खिलवाड़ कर रहे हैं।
ताजा मामला अकोला तेल्हारा तालुका के पंचगव्हाण में दरगाह में रहने वाले बाबा ने इलाज के नाम पर 19 वर्षीय विवाहित महिला से दुष्कर्म करने का सामने आया है। पीडि़ता की शिकायत के अनुसार जब वह अपने पति के लिए दवा लाने बाबा के दरबार गई तभी दवा देने के बहाने उसने दो बार पीडि़ता को हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने ढोंगी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।
जांच कर रहे पुलिस इंस्पेक्टर संतोष केदासे ने बताया कि दरबार में रहने वाला नाहीम बाबा नामक ढोंगी बाबा भूत प्रेतबाधा से मुक्ति दिलाने में नाम पर दरबार लगाता था। उसके दरबार ने कई गावों से भक्त आते थे। पीडि़त महिला और उसका पति भी इलाज के लिए बाबा के दरबार में जा रहे थे। बाबा ने कहा था कि उन पर किसी ने काला जादू किया है उसे उतारने के लिए दवा की जरूरत है। ढोंगी बाबा की बातों में आकर दोनों पति पत्नी इलाज के लिए हमेशा उसके पास आते रहते थे। बाबा उनसे पैसे भी ऐंठता था। गुरुवार को पीडि़ता अकेली बाबा के दरबार में आई थी। रात 9.30 बजे के बाद दरबार खत्म होने लगा तो वह घर जाने की तैयारी करने लगी। उसी समय बाबा ने उससे कहा कि पति को भूत और प्रेतबाधा से मुक्ति दिलाने के लिए दवा की ज़रूरत है। वह अभी बनानी पड़ेगी। बाबा की बात मानकर वह वहीं पर ठहर गई। वह उसे भीतर कमरे में ले गया और वहां पर उसके साथ दो बार दुष्कर्म किया। जब पीडि़ता ने बाबा का विरोध किया तो उसने उसके पति और घरवालों को जान से मारने की धमकी दी। शुक्रवार सुबह वह जब घर पहुंची तो उसने बाबा की सच्चाई अपने पति को बताई। शनिवार रात पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार किया।
नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार
छिंदवाड़ा. नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया है। डीएनए टेस्ट के लिए पीडि़ता और आरोपी का ब्लड सेम्पल लेकर भेजा गया है। सोमवार को आरोपी को जिला न्यायालय में पेश किया जाएगा।
उमरानाला चौकी प्रभारी भूपेंद्र दीवान ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम गुरैया निवासी राजेश दखने (२६) के खिलाफ नाबालिग ने परिजन के साथ चौकी पहुंचकर १२ अक्टूबर को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। राजेश के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म और नाबालिगों का लैंगिक अपराधों से संरक्षण अधिनियम की धारा में अपराध दर्ज किया गया। रविवार को आरोपी राजेश को हिरासत में लिया गया। बताया जा रहा है कि आरोपी लिंगा में काम करता था इस दौरान चौकी क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग उसके सम्पर्क में आई। नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया। शादी का झांसा भी दिया गया, लेकिन उसके गर्भवती होते ही युवक ने शादी से इनकार कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो