scriptरैकी कर सूने मकानों में करते थे चोरी | Reiki was used in houses to steal | Patrika News

रैकी कर सूने मकानों में करते थे चोरी

locationछिंदवाड़ाPublished: Jun 23, 2018 05:14:34 pm

Submitted by:

Rajendra Sharma

पुरा थाना पुलिस ने किया गिरोह का पर्दाफाश

steal

houses to steal

छिंदवाड़ा . सूने मकान की रैकी कर चोरी करने वाले गिरोह का शुक्रवार को कुंडीपुरा थाना पुलिस ने पर्दाफाश किया। दो चोर और माल खरीदने वाले को हिरासत में लिया गया। आरोपितों की निशानदेही पर बड़ी मात्रा में सोने और चांदी के जेवरात बरामद किए हैं। पुलिस पूछताछ कर अन्य चोरियों की जानकारी जुटाने में का प्रयास कर रही है। अन्य फरार आरोपियों की भी तलाश जारी है।
कुंडीपुरा थाना पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान संदिग्ध स्थिति में बाइक से घूमते दो युवकों को हिरासत में लिया। पूछताछ में खुलासा हुआ है कि सिवनी जिले के लखनवाड़ा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम जाम एवं वर्तमान में पुराना पावर हाउस निवासी सिब्बू उर्फ शिवम राजपूत (२१) एवं पुराना बैल बाजार निवासी जितेंद्र उर्फ नित्तू लोट (१९) ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर २३ मार्च की रात रामगढी में सिवनी रोड किनारे स्थित अरुण रघुवंशी के सूने मकान का ताला तोडक़र सोने के जेवरात एवं नकदी रुपए चुराकर फरार हो गए थे। पुलिस का दावा है कि इन दोनों आरोपियों ने कुल करीब २ लाख रुपए की चोरी को अंजाम दिया था। इसके अलावा गीताजंलि कॉलोनी में नरेश नवेद के मकान से सोने चांदी के जेवरात एवं नकदी कुल करीब ८० हजार रुपए की चोरी को अंजाम देकर फरार हो गए।
चोरी का माल त्रिलोकी नगर निवासी राजू उर्फ राजीव सोनी (५०) को बेचना कबूला। पुलिस ने चोरों की निशानदेही पर एक लाख ५० हजार रुपए की सामग्री, एक बाइक और चोरी के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले औजार जब्त किए हैं। पुलिस अन्य चोरियों के मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है। साथ ही फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।
टीम की अहम भूमिका

चोरी की वारदात को देखते हुए एसपी गौरव तिवारी के निर्देश पर एएसपी नीरज सोनी के मार्गदर्शन में टीम का गठन किया गया। कुंडीपुरा थाना निरीक्षक रत्नेश मिश्रा, प्रधान आरक्षक शिशुपाल, विजेंद्र, आरक्षक पंकज, चंद्रकिशोर एवं दीपक की अहम भूमिका रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो