scriptदेवी में कोरोना से बचाव व सुरक्षा कार्य जारी | Rescue and security work continues from Corona in Devi | Patrika News

देवी में कोरोना से बचाव व सुरक्षा कार्य जारी

locationछिंदवाड़ाPublished: Mar 16, 2021 06:08:14 pm

क्षेत्र के ग्राम पंचायत देवी में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रशासन के निर्देश पर पंचायत के द्वारा सुरक्षा व बचाव कार्य निरंतर चल रहा है। पंचायत के द्वारा ग्राम देवी में नालियों की सफाई सेनिटाइज का छिडक़ाव, लोगों को एक-दूसरे से निरंतर दूर रहनेकी हिदायत दी जा रही है।

chhindwara

chhindwara

छिंदवाड़ा/सौंसर. क्षेत्र के ग्राम पंचायत देवी में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रशासन के निर्देश पर पंचायत के द्वारा सुरक्षा व बचाव कार्य निरंतर चल रहा है। पंचायत के द्वारा ग्राम देवी में नालियों की सफाई सेनिटाइज का छिडक़ाव, लोगों को एक-दूसरे से निरंतर दूर रहनेकी हिदायत दी जा रही है। विगत सप्ताह से कोरोना के मरीज बढ़ते देख प्रशासन इसे गंभीरता से ले रहा है। ग्राम देवी की स्थिति को देखते हुये प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग के साथ पुलिस महकमे द्वारा स्थिति को संभालने सजकता पुर्वक दिखाई जा रही है। ग्राम उपसरपंच गणेश अंबाडरे ने बताया कि ग्राम प्रतिनिधियों व जागरूक लोगो द्वारा कोरोना से बचने एवं बचाने किए जा रहे हैं। ज्ञात हो कि ग्राम देवी के अलावा आसपास के ग्रामों मे भी कोरोना का डर बना हुआ है।

ग्राम देवी में कोरोना महामारी से बचाव के लिए जिला आयुष अधिकारी डॉ. किशोर गाडवेल के आदेशानुसार एवं डॉ. राजा भैया सिंह ठाकुर के मार्गदर्शन में 1250 लोगों को त्रिकटु चूर्ण एवं संशमनी वटी बांटी गई एवं उसके प्रयोग और फायदे बताए गए। ग्राम के लोगों को सेनिटाइजर, मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में भी समझाइश दी गई। इस दौरान विलास राम भारती एवं विमला बाई वाघमारे का भी सहयोग मिल रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो