सुबह से रात तक भारी वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध

प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के आगमन को लेकर शहर में तगड़े इंतजाम किए गए हैं। वाहनों की आवाजाही से लेकर पार्र्किंग स्थल भी निर्धारित कर दिए गए हैं।

By: babanrao pathe

Published: 30 Dec 2018, 12:32 PM IST

छिंदवाड़ा. प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के आगमन को लेकर शहर में तगड़े इंतजाम किए गए हैं। वाहनों की आवाजाही से लेकर पार्र्किंग स्थल भी निर्धारित कर दिए गए हैं। भारी वाहनों को सुबह से देर रात तक शहर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। रोड शो और सभा में पहुंचने वालों के वाहनों की पार्र्किंग अलग से बनाई गई है। कुछ रास्तों को डायवर्ट किया गया है ताकि आम लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े।

रविवार सुबह ९ से रात १० बजे तक भारी वाहनों का प्रवेश पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा। नागपुर रोड लिंगा सर्किल से आमसभा में शामिल होने के लिए आने वाले कार्यकर्ताओं को प्रवेश दिया जाएगा। शेष वाहनों को परासिया रोड से जाना होगा। बैतूल रोड खूनाझिर सर्किल रोड पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा। ग्राम रोहनाकला बायपास रोड से केवल सभा में शामिल होने के लिए आने वालों को प्रवेश दिया जाएगा। अन्य वाहनों को परासिया रोड से आना होगा। निर्मला स्कूल के सामने वाले रास्ते से भी केवल कार्यकर्ताओं को आने दिया जाएगा। इसी तरह परासिया सर्किल चौराहा भी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आने वालों के लिए खुला रहेगा। चौरई रोड से आने वाले यात्री वाहनों को केवल रेलवे स्टेशन तक आने दिया जाएगा। बोरिया और इमलीखेड़ा बायपास से भी केवल कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जाने वालों को प्रवेश दिया जाएगा। बस स्टैंड एक एवं दो से यात्री वाहनों को इंदिरा तिराहा और पुलिस लाइन तिराहा से परासिया रोड अपने गन्तवय पर जाना होगा।


रोड शो और आमसभा की पार्र्किंग

ट्रैफिक डीएसपी सुदेश कुमार सिंह ने बताया कि रोड शो और आमसभा में शामिल होने वालों के वाहनों की पार्र्किंग भी निर्धारित की जा चुकी है। पुलिस लाइन ग्राउंड में चौरई एवं नरसिंहपुर से आने वाले वाहन खड़े किए जाएंगे। जेल बगीचा में परासिया और बैतूल से आने वाले वाहन खड़े किए जाएंगे। कलेक्ट्रेट के सामने परासिया, बैतूल से आने वाले वाहन, डेनियलसन कॉलेज एवं चर्च ग्राउंड में नागपुर रोड के वाहन और शुक्ला ग्राउंड में बैतूल रोड से आने वाले वाहनों के लिए पार्र्किंग बनाई गई है।

 

Patrika
babanrao pathe Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned