scriptहाई-हायर सेकंडरी के प्राचार्यों के वेतन पर लगी रोक, जानें वजह | Restriction on salary of high-higher secondary principals, this reason | Patrika News

हाई-हायर सेकंडरी के प्राचार्यों के वेतन पर लगी रोक, जानें वजह

locationछिंदवाड़ाPublished: Dec 04, 2020 12:40:36 pm

Submitted by:

Dinesh Sahu

– विभागीय विभिन्न योजनाओं की समीक्षा बैठक में अनुपस्थिति पर की गई कार्रवाई

हाई-हायर सेकंडरी के प्राचार्यों के वेतन पर लगी रोक, जानें वजह

हाई-हायर सेकंडरी के प्राचार्यों के वेतन पर लगी रोक, जानें वजह

छिंदवाड़ा/ शिक्षा विभाग की विभिन्न योजनाओं की समीक्षा बैठक में अनुपस्थित रहने पर हाई तथा हायर सेकंडरी स्कूल के 16 प्राचार्यों का एक दिन का वेतन रोकने की कार्रवाई की गई है। साथ ही अनुपस्थिति की उचित वजह जानने के लिए कारण बताओ नोटिस भी दिया गया है। इस संदर्भ में गुरुवार जिला शिक्षा अधिकारी अरविंद चौरगड़े ने आदेश जारी किया है तथा नोटिस का तीन दिवस में संतोषजनक जवाब प्रस्तुत करने की हिदायत दी है। वहीं जवाब नहीं मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की चेतावनी दी है।
बताया जाता है कि ऑनलाइन टिचिंग, मार्गदर्शी कक्षाओं का समय विभाग चक्र, छात्रवृत्ति मैपिंग, असफल भुगतान खातों का अपडेशन, सीएम राइज विद्यालयों की जानकारी, मेरिट कम मींस के आवेदनों का सत्यापन, सी हेल्प लाइन आदि बिंदुओं पर चर्चा के लिए शासकीय एमएलबी स्कूल छिंदवाड़ा में बैठक विकासखंडवार बैठक आयोजित की गई थी।

इन्हें दिया गया नोटिस –


बैठक में अनुपस्थित शासकीय हाई-हायर सेकंडरी स्कूलों के प्राचार्यों में खैरीपैका, बड़चिचोली, तिगांव, अम्बाड़ा, पाठई, पांढुर्ना के डूड्डेवानी, भुम्मा, कन्या मोहगांव हवेली, सौंसर के रजाड़ी पिपला, मोहखेड़ ब्लाक के धगडिय़ामाल, जमुनियामाल, देवगढ़, पालाखेड़ समेत परासिया ब्लाक के डुंगरिया तितरा एवं कन्या चांदामेटा शामिल है।

ट्रेंडिंग वीडियो