पुलिस को लगातार चकमा दे रहे हैं ये तीन शातिर बदमाश, एक महिला भी शामिल

पुलिस को लगातार चकमा दे रहे हैं ये तीन शातिर बदमाश,  एक महिला भी शामिल
Reward on absconding warranties

Prabha Shankar Giri | Updated: 13 Jun 2019, 08:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

जानकारी देने पर पुलिस तत्काल देगी इनाम

छिंदवाड़ा. पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई के बाद भी तीन ऐसे वारंटी हैं जिन पर चालीस हजार रुपए का इनाम घोषित है। लम्बे समय से इनकी तलाश जारी है, लेकिन अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी। सबसे खास बात यह है कि इनमें एक महिला वारंटी है जिस पर सबसे ज्यादा 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। करीब दो वर्ष से तलाश जारी है। पॉम्पलेट भी जगह-जगह लगाए जा चुके हैं। वारंटी को पकडऩे या फिर उनकी जानकारी देने वाले को पुलिस तत्काल घोषित इनाम देगी।
विधानसभा और लोकसभा चुनाव के दौरान पुलिस ने बड़ी संख्या में वारंटी पकड़े जिनमें कई प्रदेश के बाहर से भी थे। तगड़ी कार्रवाई के बाद भी पुलिस की टीम तीन वारंटी नहीं पकड़ पाई जिन पर सबसे ज्यादा इनाम घोषित है। तीन वारंटियों पर 40 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। वारंटियों को पकडऩे, गिरफ्तारी मेें सहयोग करने या फिर पकडऩे वाले व्यक्ति को इनाम की राशि दी जाएगी। पुलिस को सहयोग करने वाले की पहचान पूरी तरह से गोपनीय रखी जाएगी। पुलिस के अनुसार फरार वारंटी प्रकाश (40) पिता मनिराम मेहरा निवासी फोकट नगर सब्जी मंडी के पीछे थाना कोतवाली छिंदवाड़ा पर 10 हजार रुपए का पुरुस्कार घोषित किया गया है। पांढुर्ना थाना क्षेत्र के ग्राम दुंधा निवासी रामचरण (19) पिता श्यामराव कवरेती पर 10 हजार रुपए का इनाम रखा है। इनके संबंध में जानकारी थाना या पुलिस कंट्रोल रूम के नम्बर पर दी जा सकती है।

महिला पर बीस हजार का इनाम
जबलपुर उच्च न्यायालय के क्रीमनल अपील नम्बर 2752/11 धारा 376 (1), 343, 114/376 भादंवि में फरार स्थाई वारंटी इसवती बाई (22) पति सूरजलाल मवासी निवासी सोमानढाना थाना दमुआ पर 20 हजार रुपए का इनाम घोषित है। महिला की लम्बे समय से तलाश की जा रही है, लेकिन यह अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगी। वारंटी इसवती की गिरफ्तारी में सहयोग करने वाले को भी इनाम दिया जाएगा। सूचना पुलिस कंट्रोल रूम 07162-244888 और दमुआ थाना 07160-264083 पर दी जा सकती है। पुलिस का कहना है कि सूचना देने वाले की पहचान पूरी तरह से गोपनीय रखी जाएगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned