scriptChhindwara Road Accident तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, दो की मौके पर ही मौत | Road Accident Chhindwara News | Patrika News

Chhindwara Road Accident तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, दो की मौके पर ही मौत

locationछिंदवाड़ाPublished: Jul 24, 2021 10:58:10 am

Submitted by:

deepak deewan

युवक और महिला की मौत, कार जब्त कर चालक को हिरासत में लिया
 

Road Accident Chhindwara News

Road Accident Chhindwara News

छिंदवाड़ा. नागपुर-छिंदवाड़ा 547 नेशनल हाइवे पर शुक्रवार शाम एक तेज रफ्तार कार के चालक ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। दुर्घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने वाहन को जब्त कर उसमें सवार लोगों को हिरासत में ले लिया है।
स्कूल खुलने के दिन नियत , केलेंडर और गाइडलाइन जारी

लोधीखेड़ा थाना टीआइ भूपेन्द्र गुलबांके ने बताया कि कार क्रमांक एमएच 31 इके 4240 सौंसर से नागपुर की तरफ जा रही थी। बाइक क्रमांक एमपी 28 एमएस 6809 पर सुनील (24) पिता रामप्रसाद उइके निवासी कुण्डा रैय्यतवाड़ी थाना बिछुआ एवं महिला शारदा पति रामप्रसाद वर्तमान निवासी बुर्जवाड़ा सावनेर महाराष्ट्र सवार थे। रेमण्ड से कुछ दूरी पर कार के चालक ने उन्हें सामने से टक्कर मारी जिसमें बाइक सवार महिला और पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई।
dadaji dhaam गुरू पूर्णिमा पर्व पर उमड़ी आस्था, चढ़ाए सोने—चांदी के छत्र, भक्तों ने घर बैठे भी किए दर्शन

टीआइ के मुताबिक शव को सौंसर अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है। मृतकों की शिनाख्त के लिए कोशिश प्रारंभ की गई। बाइक क्रमांक के आधार पर सामने आया कि मृतक बिछुआ थाना क्षेत्र के भिमालगोंदी निवासी है। उनके परिवार के सदस्यों की जानकारी जुटाई गई है। कार के चालक पर अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है।
//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो