सड़क हादसा, एक की मौत

arun garhewal

Publish: Nov, 15 2017 05:32:10 (IST)

Chhindwara, Madhya Pradesh, India
सड़क हादसा, एक की मौत

बाइक पर सवार युवक को एक चौपहिया वाहन ने ने टक्कर मार दी जिसस उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतक के भाई रोहित डेहरिया ने बताया कि छोटा भाई गौरव डेहरि

छिंदवाड़ा. तामिया. बाइक पर सवार युवक को एक चौपहिया वाहन ने ने टक्कर मार दी जिसस उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतक के भाई रोहित डेहरिया ने बताया कि छोटा भाई गौरव डेहरिया 19 साल जूनापानी से बिजौरी जा रहा था तभी तामिया की ओर से आ रहे क्रेशन संचालक के वाहन ने पांडुपिपरिया तिराहा के समीप टक्कर मारी दी। घायल युवक को तत्काल अस्पताल लाया गया। जहां डॉ. विजय सिंग ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला कायम कर विवेचना में लिया है।
100 डायल को मारी टक्कर
पोआमा ञ्च पत्रिका. सोमवार रात करीब साढ़े तीन बजे गस्त कर रही 100 डायल ने चोरी कर भाग रहे एक ट्रक को रिंग रोड पर रोका। थाने लाते समय देहात थाना के सामने रुककर आरक्षक ने ट्रक थाना परिसर में लगाने के लिए कहा। । ट्रक क्रमांक एमपी 50 एच 1829 के ड्राइवर ने ट्रक चालू कर 100 डायल को टक्कर मारी दी और अंधेरे का फायदा उठाकर घटना स्थल से फरार हो गया। 100 डायल वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।
बांका मुकासा में जुआ खेलते चार पकड़ाए
सिंगोड़ी ञ्च पत्रिका. अमरवाड़ा विधानसभा के अंतर्गत ग्राम सिंगोडी से 4 किमी दूरी स्थित बांकामुकासा अवैध जुआ फड़ संचालित होने के खबर मिली। सिंगोडी चौकी प्रभारी लखन लाल अहरवार एवं उमेशचंद्र ने मुखबिर की सूचना पर बाकामुकासा पहुंचकर जुआ खेलते हरिराम मालवीय, अर्जुन बंशकार, राजू साहू और भरोस चंद्रवंशी को ताश पत्तों एवं 750 रुपए के साथ गिरफ्तार किया। बताया जाता है कि चारों लोग बाकामुकासा निवासी ही है, पुलिस ने 13 जुआ एक्ट तहत कार्रवाई की है।
सुने घर में चोरों का धावा
तामिया . तहसील कार्यालय के पास रहने वाले शिक्षक विजय खुरसवार के घर शनिवार की रात के चोरों ने धावा बोलकर लगभग 80 हजार रुपए माल पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की वारदात के
बाद पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के अनुसार विजय का परिवार गुरुवार को उनकी बेटी की विवाह तैयारी के लिए नागपुर गया था विवाह 11 दिसंबर को नागपुर से होना है। विजय खुरसवार ने बताया कि रविवार की शाम पांच बजे आया तो देखा कि बाउंड्रीवाल गेट में ताला था मैन दरवाजा ग्रिल में लगा ताला को काट कर घर में प्रवेश किया गया है। विवाह के लिए आलमारी रखे जेवर, कपड़े सहित खाद्यान्न सामग्री पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned