तेज रफ्तार स्कूल वाहन पलटा, कई बच्चे घायल

तेज रफ्तार स्कूल वाहन पलटा, कई बच्चे घायल

mantosh singh | Publish: Nov, 15 2017 12:19:43 PM (IST) Chhindwara, Madhya Pradesh, India


खापाभाट के पास हादसा

छिंदवाड़ा. छिंदवाड़ा के खापाभाट के पास तेज रफ़्तार स्कूल वाहन बुधवार सुबह पलट गया। हादसे के बाद वाहन खाई में गिर गया। वाहन में एक निजी स्कूल के दर्जनभर बच्चे सवार थे। हादसे में आधा दर्जन बच्चों को मामूली चोट आई है। प्राथमिक उपचार के बाद सभी बच्चों को घर भेज दिया गया। हादसा सुबह 10 बजे होना बताया जा रहा।

नाबालिग को तलाशने पर मिलेगा इनाम
छिंदवाड़ा .लोधीखेड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग लापता है। लोधीखेड़ा पुलिस से उम्मीद टूटने पर परिवार के सदस्य मंगलवार को जनसुनवाई में पहुंचे। एसपी गौरव तिवारी के समक्ष उन्होंने अपनी व्यथा बताई। शिकायत सुनने के बाद एसपी ने प्रकरण पर दस हजार रुपए के इनाम की घोषणा की है। नाबालिग की तलाश करने या फिर उसका पता बताने वाले को इनाम की राशि दी जाएगी।

पुलिस लाइन कंट्रोल रूम में मंगलवार को पुलिस विभाग की जनसुनवाई का आयोजित की गई। एसपी गौरव तिवारी ने विभाग से जुड़ी हुई आम लोगों की शिकायतें सुनीं। कुछ शिकायतों का उन्होंने मौके पर ही निराकरण किया। ज्यादातर शिकायत सम्बंधित चौकी और थाना के प्रभारी को जांच और निराकरण के लिए भेजी गई है।

लोधीखेड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाली १५ वर्षीय नाबालिग तीन नवम्बर की सुबह घर से स्कूल जाने का कहकर निकली थी। नाबालिग देर रात तक घर नहीं लौटी तो परिजन ने उसे तलाशा, लेकिन कहीं पता नहीं चला। पुलिस में उसके गुम होने की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है। मंगलवार को नाबालिग के परिजन ने जनसुनवाई में शिकायत दी। नाबालिग की तलाश करने या फिर उसका पता बताने वाले को दस हजार रुपए के इनाम देने की घोषणा एसपी ने की है।

वाहन चैकिंग के दौरान पकड़ा गया गांजा तस्कर
छिंदवाड़ा . चौपाल सागर के समीप पुलिस चैकिंग के दौरान सिवनी की ओर से एक बाइक पर सवार चार लोगों आ रहे थे। पुलिस को देख वे भागने लगे। पीछा करने पर पुलिस ने एक बाइक सवार को दबोच लिया, जबकि तीन फरार हो गए। तलाशी पर युवक से बड़ी मात्रा में गांजा बरामद हुआ। आरोपी को दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

धरमटेकड़ी चौकी प्रभारी धर्मेंद्र धुर्वे ने बताया कि सोमवार दोपहर करीब १२ बजे चौपाल सागर के समीप वाहनों की चैकिंग की जा रही थी। एक बाइक क्रमांक एमपी २८ एमएन ९६९३ पर सवार चार लोग पुलिस को देख भागने लगे। संदेह पर उनका पीछा किया तब तक तीन लोग फरार हो चुके थे। नया बैलबाजार निवासी राजेश साहू उर्फ जावेद खान को पकड़ा। तलाशी लेने पर उसके पास से १ किलो १४६ ग्राम गांजा मिला है। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट में अपराध पंजीबद्ध किया है।

Ad Block is Banned