scriptसडक़ के लिए रोका कोयला परिवहन | Road transport for the road | Patrika News

सडक़ के लिए रोका कोयला परिवहन

locationछिंदवाड़ाPublished: Jul 23, 2019 04:58:18 pm

Submitted by:

SACHIN NARNAWRE

ग्राम पंचायत दीघावानी के पदाधिकारियों ने सोमवार को सडक़ निर्माण की मांग को लेकर कोयला परिवहन रोक दिया गया।

1

सडक़ के लिए रोका कोयला परिवहन

दीघावानी/परासिया. ग्राम पंचायत दीघावानी के पदाधिकारियों ने सोमवार को सडक़ निर्माण की मांग को लेकर कोयला परिवहन रोक दिया गया। सुबह 9 बजे से प्रारंभ चक्काजाम दोपहर तीन बजे तक चलता रहा इस दौरान सडक के दोनों तरफ ट्रकों की कतार लग गई। वेकोलि प्रबंधन एवं पंचायत प्रतिनिधियों के बीच वार्ता के बाद चक्काजाम हटाया गया।
सरपंच ने बताया कि पेंच महाप्रबंधक को पत्र लिखकर प्रतिक्षालय गुलाई से पेंच गुलाई तक की सडक़ का डामरीकरण करने की मांग को लेकर ग्राम पंचायत सहित ग्रामवासियों ने कई बार वेकोलि अधिकारियों का ध्यान आकर्षित कराया लेकिन आश्वासन देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। 2 फरवरी 2019 को महाप्रबंधक कार्यालय के सामने अनशन किया जा चुका है, इसके अलावा ग्रामीणों ने चक्काजाम भी किया था । आश्वासन के बाद भी प्रबंधन ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जिसके कारण विवश होकर कोयला परिवहन रोकना पड़ा। समझौता वार्ता में सरंपच दीपक जायसवाल, उपसरपंच दिनेश नागवंशी, राजेश कहार, नसीम मंसूरी, रियाज अंसारी, विशाल, ग्वाल तिवारी, सोनू खान सहित ग्रामवासी एवं प्रबंधन की ओर से उप महाप्रबंधक एमसी सिन्हा, क्षेत्रीय कार्मिक प्रबंधक व्यंकटेश्वरलू, सब एरिया मैनेजर यूके सिंह, तहसीलदार वीर बहादुर धुर्वे सहित वेकोलि अधिकारियों की उपस्थित में निर्णय लिया गया कि वेकोलि प्रबंधन सडक़ की मरम्मत करवायेगा और मरम्मत के बाद टायरिंग के लिए प्रस्ताव मुख्यालय भेजा जाएगा।
सब एरिया मैनेजर ने कहा कि मरम्मत के लिए टेंडर प्रक्रिया में दो माह तथा सडक मरम्मतीकरण पूर्ण होने में लगभग छह माह का समय लगेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो