scriptभारी वाहनों के प्रवेश से दम तोड़ रही सडक़ें | Roads on the road from heavy vehicles entered | Patrika News
छिंदवाड़ा

भारी वाहनों के प्रवेश से दम तोड़ रही सडक़ें

24 घंटे लोगों का आवागमन जारी रहता है

छिंदवाड़ाJun 13, 2019 / 11:19 pm

arun garhewal

df

भारी वाहनों के प्रवेश से दम तोड़ रही सडक़ें

छिंदवाड़ा. दातलावादी. विकासखंड जुन्नारदेव की ग्राम पंचायत दातलावादी की बायपास सडक़ बदहाल होते जा रही है। इस बायपास सडक़ से 24 घंटे लोगों का आवागमन जारी रहता है वहीं सारणी, छिंदवाड़ा एवं जुन्नारदेव शहर को जोडऩे वाला यह बायपास इन दिनों गड्ढों में तब्दील होता दिखाई दे रहा है।
इसका प्रमुख कारण भारी लोडेड वाहनों इस रास्ते से 24 घंटे आना जाना है। इस रास्ते से दिन के उजाले सहित रात के अंधेरे में भारी वाहन एवं ट्रैक्टर रेत का अवैध परिवहन करते है। वहीं लोडेड ट्रक के प्रवेश कार यह बायपास सडक़ दम तोड़ती दिखाई दे रही है। ग्रामीणों का कहना है कि भारी लोडेड वाहनों को समय रहते नहीं रोका गया तो यह सडक़ ज्यादा दिन नहीं टिकेगी। वहीं अभी गर्मी के दिन है तो सडक़ के गड्ढे नजर आ रहे वहीं बारिश में गड्ढे भी नजर नहीं आए वहीं सडक़ दलदल में तब्दील हो जाएगी।
शासन-प्रशासन को इस ओर गंभीरता से ध्यान देना चाहिए। वहीं समय-समय पर सडक़ की मरम्मत का कार्य करवाते रहना चाहिए जिससे यह सडक़ लम्बी अवधि तक रहे। यदि भारी वाहनों का प्रवेश नहीं रोका गया तो कुछ दिनों में सडक़ पैदल चलने के लायक भी नहीं बचेगी। नगरवासियों को बारिश के दिनों में आवागमन करने में कई परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

Home / Chhindwara / भारी वाहनों के प्रवेश से दम तोड़ रही सडक़ें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो