गड्ढों और कीचड़ में तब्दील हुर्इं सडक़ें

गड्ढों और कीचड़ में तब्दील हुर्इं सडक़ें

SACHIN NARNAWRE | Publish: Sep, 02 2018 05:08:43 PM (IST) Chhindwara, Madhya Pradesh, India

नगर का एकमात्र विश्राम गृह पहुंच मार्ग गड्ढों में तब्दील हो गया है।

बदइंतजामी
गड्ढों और कीचड़ में तब्दील हुर्इं सडक़ें

जुन्नारदेव . नगर का एकमात्र विश्राम गृह पहुंच मार्ग गड्ढों में तब्दील हो गया है। सडक़ के दोनों ओर बनी कच्ची नालियों का पानी सडक़ पर बह रहा है। जिसके कारण सडक़ के बीचो-बीच गड्ढे हो चुके हैं। जिससे आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है। विश्राम गृह से सौ फीट दूर सडक़ दलदल में तब्दील हो चुकी है। इस सडक़ की मरम्मत के लिए लोक निर्माण विभाग घोर लापरवाही बरत रहा है।
रेस्ट हाउस के सामने से ग्राम पंचायत केवलारी टाटावारा ,अलीवाडा आदि अनेक ग्राम के ग्रामीण प्रतिदिन इस मार्ग से आना जाना करते हैं। वहीं इस सडक़ पर सभी शासकीय विभाग के अधिकारी विश्राम गृह का उपयोग करते हैं। ऐसे अति व्यस्त मार्ग को तत्काल मरम्मत करने की मांग क्षेत्रीय जनता ने की है। उल्लेखनीय है कि लोक निर्माण विभाग जुन्नारदेव कार्यालय में काम करने वाले सभी अधिकारी कर्मचारी भी इस सडक़ से आना जाना करते हैं। उसके बाद भी इस सडक़ की दुर्दशा पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। जिसको लेकर क्षेत्रीय जनता में रोष है। इस मार्ग पर प्रतिदिन सैकड़ों गाडिय़ां सब्जी की आती है जिन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है ।
सडक़ निर्माण कार्य शीघ्र पूरा करें
पांढुर्ना . कलेक्टर वेदप्रकाश को कांग्रेस नेता राकेश परते ने ज्ञापन सौंपकर ग्राम बड़चिचोली से सांवरगांव सडक़ का निर्माण कार्य प्रारंभ करने की मांग की। ज्ञापन में बताया गया कि मार्च में ही इस सडक़ का एग्रीमेंट हो चुका है। सडक़ पर जगह-जगह गड्ऐ होने से बारिष में राहगीरों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस सडक़ का निर्माण अब तक आधा हो जाना चाहिए था लेकिन कार्य बीच में रुका पड़ा हुआ है।
रेलवे ट्रेक पर मिला शव
पांढुर्ना . शनिवार दोपहर तिगांव पांढुर्ना रेलवे ट्रेक पर एक 55 वर्ष उम्र के व्यक्ति का शव मिला। मृत्यु ट्रेन की चपेट में आने से होना प्रतीत हो रहा है। मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारी जीएस रघुवंशी ने बताया कि मृतक की पहचान मेघनाथ वार्ड निवासी विठ्ठल सदाशिव वसूले के रूप में हुई है। पुलिस को मृतक के परिजन ने बताया कि विठ्ठल घर से शौच के लिए जाने का कहकर निकला था। वह पटरियों तक कैसे पहुंच गया पता नहीं। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned