गड्ढों में तब्दील हो गई सडक़

ग्राम पंचायत नौलखापा से खजरी

By: sunil lakhera

Published: 01 Mar 2020, 05:26 PM IST

खैरवानी/हनोतिया. जुन्नारदेव विकासखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत नौलखापा की सडक़ें गड्ढों में तब्दील हो गई है। सडक़ों पर हुए गड्ढे लगातार हादसों को न्योता दे रहे हैं। समस्याओं की ओर ग्रामीणों द्वारा प्रशासन का ध्यान आकर्षित करने के बावजूद सुनवाई नहीं हो पा रही है। ग्रामीण अब इस ओर प्रदेश के ममुख्यमंत्री सांसद कमलनाथ का ध्यान आकर्षित करने लामबंद हो रहे हैं।
गौरतलब हो कि इस जर्जर सडक़ की मरम्मत एवं पुनर्निर्माण के लिए लगातार ग्रामीणों द्वारा आवाज उठाई जा रही है किन्तु शासन प्रशासन की अनसुनी के चलते अब यह सडक़ हादसों को न्योता दे रही है। ग्राम पंचायत नौलखापा से खजरी होते हुए स्कूली छात्र-छात्राएं एवं जुन्नारदेव स्कूल कॉलेज आने जाने वाले विद्यार्थी इस सडक़ पर तेज रफ्तार वाहन चलाते हुए निकलते है। वहीं अन्य ग्रामीण भी सडक़ में वाहन की गति तेज रखते है ऐसे में वाहनों के आपस में टकरा जाने से गम्भीर दुर्घटना हो सकती है। सडक़ पर बने गड्ढों से रात्रि में भी वाहन चालकों को चोटे आ सकती है।
यदि समय रहते प्रशासन नहीं चेता तो निश्चित ही यह सडक़ ग्रामीणों को असमय ही काल के गाल में समां लेगी। ग्रामीणों ने शासन प्रशासन से इस ओर ध्यान देकर सडक़ दुरुस्त किये जाने की मांग की है।

sunil lakhera
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned