दिन दहाड़े लूट : डाकघर में घुसकर रुपयों से भरा बैग लूटकर भाग रहा था बदमाश, लोगों ने पकड़कर किया ये हाल

बदमाश ने मुख्य डाकघर के अंदर घुसकर एक ग्राहक का रुपयों से भरा बैग उठाकर भागने लगा, जिसे बाजार में मौजूद लोगों ने घेरकर पकड़ लिया।

By: Faiz

Published: 27 Feb 2021, 07:30 PM IST

छिंदवाड़ा/ मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में बदमाशों के होसले इतने बुलंद हैं कि, ये किसी भी वारदात को रात ही नहीं दिन दहाड़े भी अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे। बदमाश ने मुख्य डाकघर के अंदर घुसकर एक ग्राहक का रुपयों से भरा बैग उठाकर भागने लगा। शोर मचाने पर आस-पास के लोगों ने उसका पीछा किया। बदमाश बैग लेकर बाजार के अंदर ही लौड़ता रहा, आखिरकर उसे जनता ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। आरोपी की जनता ने पिटाई की और कोतवाली थाना पुलिस के हवाले कर दिया। वारदात के बाद कोतवाली थाना परिसर के अंदर गहमागहमी का माहौल देखने को मिला।

 

पढ़ें ये खास खबर- पूर्व CM कमलनाथ का सरकार पर हमला, कहा- 'अगर जनता साथ है तो मतपत्र पर चुनाव से परहेज क्यों'

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो...

बाजार के लोगों ने घेरकर पकड़ा

मुख्य डाकघर में उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया, जब एक युवक ने 1 लाख 90 हजार रुपए से भरा बैग छीनकर भागने लगा। एजेंट चिल्लाया तो बैग छीन कर भाग रहे युवक का लोग पीछा करने लगे। कामठी ज्वेलर्स के पास उसे रंगे हाथ पकड़ लिया गया। घटना की जानकारी तत्काल कोतवाली पुलिस को दी गई और इस संबंध में बताया कि, देवेंद्र पंडोले एजेंट है, जो कि मुख्य डाकघर में 1 लाख 90 हजार रुपए जमा करने आया हुआ था, लेकिन लंच का टाइम होने की वजह से वो डाक घर के अंदर ही बैठा हुआ था तभी बदमाश आया और उसका बैग छीनकर भागने लगा, उसके चिल्लाने पर कुछ लोगों ने पीछा करते हुए उसे कामठी ज्वेलर्स के पास पकड़ लिया।

 

पढ़ें ये खास खबर- भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार 2 युवक और 1 महिला की मौत, आधा कि.मी घसीटता हुआ ले गया कंटेनर


बैग में रखे थे 1 लाख 90 हजार

बैग में 1 लाख 90 हजार रुपए और कुछ कीमती दस्तावेज भी बरामद कर लिए गए हैं। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है कि और कितने युवक इस घटना को अंजाम देने में शामिल थे।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned