scriptधारदार हथियार दिखाकर लूट, बढ़ी चोरी की वारदातें | Robbing arms | Patrika News

धारदार हथियार दिखाकर लूट, बढ़ी चोरी की वारदातें

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 22, 2018 05:40:19 pm

तीन नकाबपोशों ने एक निजी कंपनी के एजेंट के साथ लूटपाट की। आरोपियों ने धारदार हथियार दिखाकर एजेंट से साढ़े तीन हजार रूपए नगद और एक मोबाइल छुड़ा लिया। घटना की शिकायत चांदामेटा पुलिस थाना में की गई है।

लूट

लूट

परासिया. बड़कुही से गाजनडोह मार्ग पर एक बार फिर असमाजिक तत्वों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। शाम चार बजे क्रेशर के पास तीन नकाबपोशों ने एक निजी कंपनी के एजेंट के साथ लूटपाट की। आरोपियों ने धारदार हथियार दिखाकर एजेंट से साढ़े तीन हजार रूपए नगद और एक मोबाइल छुड़ा लिया। घटना की शिकायत चांदामेटा पुलिस थाना में की गई है। पुलिस ने बताया कि परासिया स्टेशन रोड निवासी 25 वर्षीय रामेश्वर कुर्मी निजी कंपनी में एजेंट का काम करता है और रविवार शाम चार बजे चांदामेटा से रुपयों का कलेक्शन कर गाजनडोह जा रहा था। के्रेशर के पास तीन नकाबपोशों ने उसकी बाइक रोकी और धारदार हथियार दिखाकर उसके पास रखे साढ़े तीन हजार रूपए तथा मोबाइल छीन कर फरार हो गए। पुलिस ने भादवि धारा 392, 341, 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। गौरतलब है कि इसके पहले भी इस तरह की कई घटनाएं यहां पर हो चुकी है।
चोरों ने तीन घरों का तोड़ा ताला
बोरगांव . गत रात्रि चोरों ने तीन घरों के ताले तोड़कर नकद व जेवरात चुरा लिए। पवार कॉलोनी जिन घरों में चोरी हुई वो घनश्याम बोबड़े, तुलाराम खरपूसे एवं भास्कर कोरडे के हैं। मिली जानकारी के अनुसार मकान मालिक घर में ताला लगाकर दशहरा मनाने गांव गए थे इसी का फायदा उ ठाकर और चोरों ने सूने मकान पर धावा बोल दिया।
लोधीखेड़ा पुलिस चोरों की तलाश कर रही है। थाना प्रभारी केके अवस्थी ने कहा कि क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ाई जाएगी। चोरों की तलाश जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो