Basketball News:रोलर स्केटिंग बॉस्केटबॉल स्पर्धा में प्रथम स्थान प्राप्त किया

Basketball News:रोलर स्केटिंग बॉस्केटबॉल स्पर्धा में प्रथम स्थान प्राप्त किया
Basketball News:रोलर स्केटिंग बॉस्केटबॉल स्पर्धा में प्रथम स्थान प्राप्त किया

रोलर स्केटिंग बॉस्केटबॉल स्पर्धा में खिलाडिय़ों का उत्कृष्ट प्रदर्शन









स्टेशन पर खिलाडिय़ों का स्वागत
छिंदवाड़ा हरियाणा के सोनीपत में आयोजित तीसरी नेशनल रोलर स्केटिंग बास्केटबॉल स्पर्धा में जिले के खिलाडिय़ों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर गौरवान्वित किया है। खिलाडिय़ों के गुरुवार को छिंदवाड़ा लौटने पर रेलवे स्टेशन परिसर में स्वागत किया गया।
प्रतियोगिता में प्रदेश से छिंदवाड़ा की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। टीम में अर्पण गोयल, अनुराग सूर्यवंशी, कृष्णा शर्मा, निशांत हरजानी शामिल थे। स्टेशन पर खिलाडिय़ों का स्वागत रेल मंत्री के प्रतिनिधि सत्येंद्र ठाकुर, स्टेशन मास्टर संतोष श्रीवास, सीआइ अजीत कुमार, मजदूर यूनियन कांग्रेस सचिव राजकिशोर तिवारी, समेत खेल प्रेमियों, शिक्षकों एवं पालकों ने किया।
चेतना का राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयन
स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित राज्यस्तरीय अंडर-19 वॉलीबॉल प्रतियोगिता में स्पोर्टस ट्रेनिंग सेंटर उमरानाला में प्रशिक्षण प्राप्त करने वाली छात्रा चेतना डोंगरे का चयन हुआ है। चेतना विदिशा जिले के शमशबाद में 11 अक्टूबर से आयोजित प्रतियोगिता में भाग लेगी। चेतना अपनी मेहनत एवं लगन से लगातार इस स्तर पर पहुंची है। हाल ही में चेतना का चयन बैडमिंटन में राज्यस्तर के लिए भी चयन हुआ है, जो कि छिंदवाड़ा में 14 से 18 अक्टूबर तक प्रस्तावित राज्यस्तर प्रतियोगिता में भाग लेगी। यह बालिका खेल के साथ में पढ़ाई एवं हर गतिविधियों में रुचि रखती है। इसके चयन पर प्रशिक्षक जितेंद्र फटिंग, राहुल उरकूड़े एवं प्राचार्य शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय उमरानाला वामनराव खापरे, पीटीआइ संजीव आनदेव एवं जिला खेल अधिकारी हरिओम झिरवार ने शुभकामनाएं दीं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned