scriptचोरी के बाद कमरे में लगाई आग | Room set on fire after theft | Patrika News
छिंदवाड़ा

चोरी के बाद कमरे में लगाई आग

पंकज स्टेडियम के समीप शासकीय कन्या उच्च माध्यमिक विद्यालय चांदामेटा में दिन दहाड़े अज्ञात तत्वों ने शाला के 13 कमरों का ताला तोडक़र सामग्री चुराने का प्रयास किया।

छिंदवाड़ाAug 19, 2019 / 05:22 pm

SACHIN NARNAWRE

1

चोरी के बाद कमरे में लगाई आग

चांदामेटा/परासिया. पंकज स्टेडियम के समीप शासकीय कन्या उच्च माध्यमिक विद्यालय चांदामेटा में दिन दहाड़े अज्ञात तत्वों ने शाला के 13 कमरों का ताला तोडक़र सामग्री चुराने का प्रयास किया। शिक्षण कार्य में उपयोग किया जाने वाले प्रोजेक्टर उपकरण को तोड़ दिया। प्रोजेक्टर शाला की छत पर पड़ा हुआ मिला। शाला के कमरे में आग लगाने का प्रयास किया गया।
गौरतलब है कि पुलिस थाना से 200 मीटर की दूरी पर मेन रोड पर कन्या शाला स्थित है और रविवार को जन बाजार रहने के कारण भीड़भाड़ रहती है लेकिन इसके बावजूद असमाजिक तत्वों ने दोपहर में चोरी आगजनी का दुस्साहस किया। प्राचार्य एसके बत्रा ने बताया कि लगभग 9 अगस्त को भी चोरी का प्रयास किया गया था जिसकी रिपोर्ट चांदामेटा पुलिस थाना में दी गई थी। शाला प्रबंधन ने इसके बाद चौकीदार नियुक्त किया था रविवार को घटना के समय चौकीदार खाना खाने गया था वापस लौटने पर उसने घटना की सूचना प्राचार्य को दी। प्राचार्य ने बताया कि स्टाफ रूम में सामग्री अस्तव्यस्त पड़ी हुई थी, आलमारियों का सामान नीचे बिखरा पड़ा हुआ है। शाम को सूचना मिलने पर स्कूल स्टाफ शाला पहुंचा और इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो