scriptपुलिस को देखते ही भागे | Run to see the police | Patrika News

पुलिस को देखते ही भागे

locationछिंदवाड़ाPublished: Jan 07, 2019 05:45:45 pm

शनिवार रात को अचानक पुलिस में सिंघम जाग उठा। पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों पर दबिश देते हुए संदिग्धों की धरपकड़ शुरू कर दी।

Run to see the police

Run to see the police

पांढुर्ना. शनिवार रात को अचानक पुलिस में सिंघम जाग उठा। पहले शहरवासियों की सुरक्षा के लिए पुलिस थाने से हेलमेट रैली निकाली। बीच रास्तें पहुंचते-पहुंचते यह रैली सख्त हो गई और सार्वजनिक स्थानों पर दबिश देते हुए संदिग्धों की धरपकड़ शुरू कर दी।
पुलिस के इस सख्ती से सार्वजनिक स्थानों पर चल रही शराब पार्टियां छोड़कर शराबियों को भागते हुए देखा गया। रेलवे स्टेशन, एमपीएल मैदान, बस स्टैंड, गुजरी बाजार चौक, जय स्तंभ चौक सहित शहर के वार्डों में घूम-घूमकर पुलिस ने रातों को घर के बाहर बेवजह घूमने वालों को समझाइश दी। जो लोग सवालों के जवाब सही नहीं दे पाएं उन्हें उठाकर पुलिस थाने
लाया गया। टीआई मुकेश खंपरिया ने बताया कि काूनन व्यवस्था को सुचारू करने के उद्देश्य से इस प्रकार की कार्यवाही की गई। उन्होंने बताया कि जनता को खुद की और अपने घरों की सुरक्षा के लिए जागरूक रहना होगा। पुलिस बुरे समय में हर संभव मदद के लिए तैयार है परंतु शहर के शांति लिए हम सभी को मिलजुलकर सहयोग करना होगा। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार से कानून का उल्लंघन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो