scriptखेत से रेत और ट्रैक्टर जब्त | Sand and tractor seized from farm | Patrika News

खेत से रेत और ट्रैक्टर जब्त

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 21, 2020 11:40:21 pm

Submitted by:

arun garhewal

खनिज विभाग के अधिकारियों ने बताया कि डंप की गई रेत किसी जनप्रतिनिधि की है।

खेत से रेत और ट्रैक्टर जब्त

खेत से रेत और ट्रैक्टर जब्त

छिंदवाड़ा. लोधीखेड़ा. खनिज विभाग की टीम ने गुरुवार की दोपहर लोधीखेड़ा- बेरडी मार्ग पर हिवरा ग्राम के पास दबिश दी। इस दौरान खेत में अवैध रूप से डंप की गई रेत जब्त की। इसके अलावा रेत से भरे ट्रैक्टर मिले जिन पर खनिज विभाग की टीम ने प्रकरण दर्ज किया। दबिश के दौरान ट्रैक्टर के चालक के फरार हो जाने के कारण टीम द्वारा जब्त नहीं किया गया है। खेत में अवैध तरीके से डंप की गई रेत पर अभी प्रकरण नहीं बनाया गया है। खनिज विभाग के अधिकारियों ने बताया कि डंप की गई रेत किसी जनप्रतिनिधि की है।
नागलवाड़ी. उमरेठ तहसील के अंतर्गत ग्राम पंचायत सिलादेही से नागलवाड़ी पहुंच मार्ग पर भी रेत का अवैध कारोबार बेखौफ चल रहा है।
खमारपानी में विगत दिनों खमारपानी व आसपास के क्षेत्रों में अवैध रूप से रेत का कारोबार जोरों पर चल रहा था। अवैध रेत कन्हान नदी और वैरागढ़ से रात में ट्रैक्टरों एवं डंपर से बिना रायल्टी के खमारपानी सहित अन्य क्षेत्रों में सप्लाई की जा रही है।
गुरुवार को खमारपानी पुलिस चौकी ने एक रेत से भरा डंपर क्रमांक आरजे 23 जी ए 4573 को बिना रायल्टी, बिना बीमा के जब्त किया है। चौकी प्रभारी शंकरलाल उइके ने बताया की जब्त किए गए डंपर खनिज से संबंधित होने के कारन खनिज विभाग सौंपा है। रेत के डंपर को जब्त करने की कार्रवाई के दौरान एसआई शंकरलाल उइके, एसआई बलवीर सिंग, आरक्षक मनोज राजपूत, विनोद बघेल ,रविन्द्र कुमार विश्वकर्मा आदि उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो