scriptसौगात: अगले दौरे में यह आधारशिला रखेंगे सीएम कमलनाथ | Saugat: CM Kamal Nath will lay this foundation stone in the next tour | Patrika News

सौगात: अगले दौरे में यह आधारशिला रखेंगे सीएम कमलनाथ

locationछिंदवाड़ाPublished: Nov 12, 2019 12:20:24 pm

Submitted by:

manohar soni

सांसद नकुल नाथ ने 20 नवम्बर के दौरे में दिए संकेत,कहा-अतिवृष्टि क्षति पर करेंगे सरकार से बातचीत
 

सौगात: अगले दौरे में यह आधारशिला रखेंगे सीएम कमलनाथ

सौगात: अगले दौरे में यह आधारशिला रखेंगे सीएम कमलनाथ

छिंदवाड़ा/ सांसद नकुलनाथ ने संकेत दिए कि आगामी 20 नवंबर को मुख्यमंत्री कमलनाथ छिंदवाड़ा में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज के अंतर्गत निर्मित होनेवाले 12 सौ बैड के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का भी शिलान्यास कर सकते हैं। सोमवार को छिंदवाड़ा पहुंचे सांसद ने शहर समेत जिले की अलग-अलग सभाओं में यह भी कहा कि अब न नहर की समस्या रहेगी और न ही स्कूल की। जब प्रदेश में छिंदवाड़ा जिले की सरकार हो तब किसी भी चीज की कमी नहीं होगी।किसानों की कर्ज माफ ी एवं अतिवृष्टि पर चिंता करने के साथ ही विपक्ष को घेरते हुये नकुल ने कहा कि प्रदेश सरकार वचनबद्ध है और सभी किसानो का कर्जा माफ होगा। साथ ही अतिवृष्टि से हुई क्षति के लिए वे तत्काल मुख्यमंत्री से बात करेंगे।
….
कौशल विकास में एजिस का योगदान
सांसद नकुल नाथ ने एजिस कॉल सेंटर में आयोजित फैमिली डे कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचकर कहा कि युवाओं में कौशल विकास के लिए खोले गए महत्वपूर्ण संस्थानों में से एजिस कॉल सेंटर का बड़ा ही योगदान है । यहां 727 युवा कार्यरत है । वर्ष 2012 में जब एजिस कॉल सेंटर खोला जाना था तो जमीन की एक बड़ी चुनौती थी। तमाम प्रयासों के बाद सफलता मिली। आज एजिस कॉल सेंटर अच्छे से संचालित हो रहा है । सांसद ने एजिस कॉल सेंटर का भ्रमण कर यहां के क्रियाकलापों का अवलोकन भी किया ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो