सौंसर विधायक बैठे धरने

सौंसर विधायक बैठे धरने

SACHIN NARNAWRE | Updated: 04 Jun 2019, 05:01:40 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

प्रदेश की कमलनाथ सरकार जनकल्याण की योजनाओं को जमीनी स्तर पर मूर्त रूप देने के लिये निरंतर प्रयास कर रही है।

पिपला. प्रदेश की कमलनाथ सरकार जनकल्याण की योजनाओं को जमीनी स्तर पर मूर्त रूप देने के लिये निरंतर प्रयास कर रही है। वहीं दूसरी ओर विभागीय तौर पर इस योजनाओं से लाभान्वित करने के लिए गरीबों से चक्कर कटवाये जा रहे है। कोई भी अधिकारी और कर्मचारी क्षेत्र के हितग्राहियों के साथ में दुव्यर्वहार करता है तो उसके विरुद्ध सख्त कदम उठाए जाएंगे।
उक्ताशय के उद्गार विधायक विजय रेवनाथ चौरे ने सोमवार को बस स्टैण्ड परिसर में संचालित सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा के समक्ष दिए गए धरनास्थल से व्यक्त किये। चौरे ने शाखा प्रबंधक से कहा कि प्रदेश सरकार ने गरीबों के पेंशन की राशि बढ़ाकर छह सौ रुपए र दी गई है उसे वितरित नहीं किया जा रहा है। अकारण ही उक्त राशि होल्ड कर दी है। विभिन्न पेंशन के हितग्राही अपनी किश्त पाने के लिये बैंक के चक्कर काट रहे है। यही नहीं समुह द्वारा जो ऋण लिया गया है उसके अदायगी नहीं किये जाने के एवज में समूह पदाधिकारियों के व्यक्तिगत खातों को होल्ड पर रखा जा रहा है। बैंक स्टॉफ की मनमानी को बर्दाश्त नहीं की जाएगी। धरना आंदोलन का उग्र रूप देखते तथा पिपला बैंक प्रबंधक छुटटी पर होने से सौंसर शाखा प्रबंधक ने पहुंचकर आवश्वस्त किया कि उनकी जो भी मांगे है उसे प्राथमिकता के आधार पर पूरी की जाएगी। इस दौरान पर पूर्व मंडी अध्यक्ष अशोक चौधरी, शांताराम लव्हाले, कैलाश चौधरी, किशोर डोंगरे, अनिल वनकर, बाबुराव सहारे, राजीव चौधरी, अशोक इंगोले, प्रकाश फोले, बबलू मेहत्रे, राम मांडोकर, विनोद सालबर्डे, उमेश चौधरी, संजय कुशराम, धनराज ठाकरे, नरेन्द्र बोढे, रविन्द्र चौरे, पंकज माहेश्वरी आदि उपस्थित थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned