अतिवृष्टि से हुए नुकसान को देखा

अतिवृष्टि से हुए नुकसान को देखा
अतिवृष्टि से हुए नुकसान को देखा

SACHIN NARNAWRE | Updated: 09 Oct 2019, 05:20:17 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

चौरई विधानसभा क्षेत्र में अतिवृष्टि से किसानों को काफी नुकसान हुआ है।

चौरई. चौरई विधानसभा क्षेत्र में अतिवृष्टि से किसानों को काफी नुकसान हुआ है। विधानसभा की तीनों तहसील चौरई, चांद एवं बिछुआ में मक्का, सोयाबीन, मूंगफली समेत अन्य फसलों में किसानों को नुकसान हुआ है। इसी नुकसान का जायजा लेने सोमवार को चौरई विधायक चौधरी सुजीतसिंह, एसडीएम मेघा शर्मा, तहसीलदार रायसिंह कुसराम के साथ थावरी, घोघरी, जुरतरा, रामगढ़, तुनवाड़ा, रामगढ़, आमाबोह में किसानों के खेतों पर पहुंचे जहां पर अतिवृष्टि से प्रभावित खेतों में लगी फसलों को देखा व किसानों से चर्चा कर नुकसानी का जायजा लिया। विधायक चौधरी ने अधिकारियों को फसलों की नुकसानी के जल्द सर्वे करने निर्देशित किया है।
अम्बामाली . पांढुर्णा विधानसभा क्षेत्र के विधायक निलेश उईके ने सौंसर एसडीएम ओमप्रकाश सनोडिया, तहसीलदार अजय भूषण शुक्ला के साथ मोहखेड़ विकासखंड के गांव तिवडाकामथ सहित अन्य गांवों के किसानों की खरीफ की फसलों को हुए नुकसान का जायजा लिया। इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस कामेटी अध्यक्ष सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned