school News:डीपीएस के विद्यार्थियों ने लहराया जीत का परचम

पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में दिल्ली पब्लिक स्कूल छिंदवाड़ा के प्रभात डेहरिया ने प्रथम

 

छिंदवाड़ा एलांस पब्लिक स्कूल बेमेतरा छत्तीसगढ़ में आयोजित की गई इंटर डीपीएस भाषण भजन पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में विजित होने की अपनी परंपरा को कायम रखते हुए दिल्ली पब्लिक स्कूल छिंदवाड़ा के विद्यार्थियों ने पुन: एक बार अपने विद्यालय व नगर के नाम की कीर्ति पताका फहराई। गांधीजी के विचार व स्वच्छ भारत विषय पर आधारित इस प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ एवं मध्यप्रदेश के कई विद्यालयों के विद्यार्थी ने भाग लिया, जिसमें सभी को पछाड़ते हुए पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में दिल्ली पब्लिक स्कूल छिंदवाड़ा के प्रभात डेहरिया ने प्रथम, कोस्तुभ गावंडे ने द्वितीय एवं पुष्कर उइके ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
वहीं अपनी ओजमयी प्रभावशाली वक्तव्य शैली को और अधिक धारदार व पैनी कर यषी साहू ने भाषण प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर कब्ज़ा कर छिंदवाड़ा नगर को गौरवान्वित होने का एक और अवसर प्रदान किया। विद्यालय के प्राचार्य हबीब खान ने विद्यार्थियों की इस उपलब्धि पर उन्हें शुभकामनाएं देते हुए इनके स्वर्णिम भविष्य के लिए शुभकामनाएं प्रदान कीं। साथ ही उन्होंने आर्ट शिक्षक गौतम लाल व हिन्दी शिक्षकों को उनके सराहनीय योगदान के लिए धन्यवाद देते हुए उन्हें भी शुभकामनाएं दीं।

chandrashekhar sakarwar
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned