विद्यालय उत्कृष्ट, पर छत नहीं

विद्यालय उत्कृष्ट, पर छत नहीं
chhindwara

Arun Garhewal | Publish: Jun, 20 2017 11:50:00 PM (IST) chhindwara

छत क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण इन कमरों में क्लास नहीं लगाई जाती है।

छिंदवाड़ा (परासिया). परासिया. पेंच वैली उत्कृष्ट विद्यालय परासिया के कई कमरो की छत क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण इन कमरों में क्लास नहीं लगाई जाती है। पहले से कमरों की समस्या से जूझ  रहे स्कूल की परेशानियां अब और बढ़ गई हैं। 
शाला प्राचार्य ज्योति भालेराव ने बताया कि दो वर्ष पूर्व वर्ष 2015 में तेज हवा आंधी के कारण शाला के कई कमरों की छत उड़ गई थी, आंधी से शाला को काफी नुकसान हुआ था। उस समय छतों की मरम्मत के लिए संबंधित अधिकारियों को पत्र लिखकर आग्रह किया गया था लेकिन अब तक पूरी तरह छतों की मरम्मत नहीं हो पाई है।  
बारिश में इन कमरो में बरसात का पानी भर जाता है जिससे दीवार और फर्श कमजोर हो रही है। शाला में दर्ज संख्या के आधार पर कमरों की कमी है यदि इन कमरों की मरम्मत हो जाती है तो शाला कक्षों में बढ़ोत्तरी होगी जिससे अध्ययन कार्य में सुविधा होगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned