स्कूल शुरू, नहीं आ रहे शिक्षक, कैसे पढ़े बच्चे

स्कूल शुरू, नहीं आ रहे शिक्षक, कैसे पढ़े बच्चे
chhindwara

Arun Garhewal | Publish: Jun, 20 2017 11:46:00 PM (IST) chhindwara

शासकीय माध्यमिक शाला गुलसी में सरकार के निर्देशों का पालन नहीं किया गया।  यहां 12 बजे तक शाला में बच्चे शिक्षकों का इंतजार करते नजर आएं और वहां ध्वजारोहण भी नहीं किया गया।

छिंदवाड़ा (बिछुआ ). बिछुआ की शासकीय शाला में में सरकार के प्रतिदिन झंडावंदन के निर्देश का पालन नहीं हो रहा हैं। शासकीय स्कूलों में  लापरवाही थमने का नाम नहीं ले  रही हैं।  ऐसा ही मामला मंगलवार को सामने आया है। जानकारी के अनुसार बिछुआ विकासखंड के शासकीय माध्यमिक शाला गुलसी में सरकार के निर्देशों का पालन नहीं किया गया।  यहां 12 बजे तक शाला में बच्चे शिक्षकों का इंतजार करते नजर आएं और वहां ध्वजारोहण भी नहीं किया गया।  जब बीईओ को शिकायत करने बाद लगभग एक बजे शाला खोली गई और ध्वजारोहण किया गया।  नया शिक्षा सत्र तो शासन के निर्देशानुसार प्रारंभ कर दिया गया है। लेकिन विकासखंड के ग्रामीण क्षेत्रों में शिक्षकों के समय पर स्कूल न पहुंचने की समस्या बरकार है।  विकासखण्ड के दूर-दराज में स्थित विद्यालयों में शिक्षक छिदवाडा़ मुख्यालय से अपडाउन करते है। 
आपके द्वारा स्कूल न खुलने और ध्वाजारोहण न करने शिकायत मिली है। दोषी शिक्षक के खिलाफ  तत्काल कार्रवाई की जाएंगी।
डीएस मसराम, बीईओ  

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned