script

मुख्यमंत्री के शहर में बुजुर्गों ने मांगी सुरक्षा

locationछिंदवाड़ाPublished: Jun 10, 2019 12:39:31 pm

Submitted by:

prabha shankar

कहा सीएम आएंगे तो मिलकर बताएंगे समस्या

Security sought by the elderly

Security sought by the elderly

छिंदवाड़ा. शहर के गोधुलि वृद्धाश्रम में रह रहे बुजुर्ग लम्बे समय से बाउंड्रीवाल के निर्माण की मांग कर रहे हैं, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हो रही। फिलहाल चारों तरफ फेंसिंग है, लेकिन उसकी जगह पर पक्की बाउंड्रीवाल निर्माण के लिए आवाज उठा रहे हैं। कई बार जिला मुख्यालय पर अधिकारियों से कहने के बाद भी बाउंड्रीवाल निर्माण नहीं होने के कारण अब उन्होंने सीएम से गुहार लगाई है। उनका कहना है कि सीएम आएंगे तो वे उनसे मिलकर समस्या बताएंगे।
आश्रम के चारों तरफ पक्की बाउंड्री नहीं होने के कारण आस-पास का शोरगुल बुजुर्गों को परेशान करता है। बारिश के दिनों में कई तरह के जहरीले कीड़े अंदर घुस आते हैं जिनका भी डर बना रहता है। पक्की दीवार खड़ी होने के बाद के बाद बुजुर्गों का डर खत्म हो जाएगा। आश्रम में पदस्थ कर्मचारियों का भी मानना है कि बाउंड्रीवाल का निर्माण होने से काफी राहत मिलेगी। बताया जा रहा है कि वरिष्ठ अधिकारियों से कई बार बाउंड्रीवाल के निर्माण को लेकर चर्चा की गई है। कुछ जनप्रतिनिधियों ने भी कई बार आश्वासन दिए हैं, लेकिन अभी तक किसी ने निर्माण पर ध्यान नहीं दिया है। काम नहीं होने के कारण बुजुर्गों में गुस्सा भरा हुआ है।

सीएम से करेंगे मांग
आश्रम में रह रहे बुजुर्ग द्वारकाधीश सोनी का कहना है कि वृद्धाश्रम का निर्माण सांसद रहते हुए कमलनाथ ने कराया था। अब बाउंड्रीवाल निर्माण के लिए भी वे लोग उन्हीं के पास जाएंगे और बाउंड्रीवाल निर्माण के लिए मांग करेंगे। बुजुर्ग बच्छुलाल विश्वकर्मा, मोहन सिंह राजपूत, परसराम नागले, सावित्री बाई चौबे, दीपालीदास, शारदा बाई, हेमवती माहोरे और चंद्रा निर्मलकर का भी कहना है कि बाउंड्रीवाल का निर्माण बहुत जरूरी है। परिसर पूरी तरह से सुरक्षित हो जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो