scriptCash and jewelry: सूना मकान देख चोरों ने तोड़ दिया ताला, नकदी और जेवर किए साफ | Seeing the deserted house, the thieves broke the lock, cleaned the cas | Patrika News

Cash and jewelry: सूना मकान देख चोरों ने तोड़ दिया ताला, नकदी और जेवर किए साफ

locationछिंदवाड़ाPublished: Mar 08, 2020 11:58:00 am

Submitted by:

babanrao pathe

चोरों ने तामिया के एक सूने मकान को निशाना बनाया। मकान के दरवाजे पर लगा ताला तोडकऱ चोर अंदर घुसे और नकदी सहित जेवरात चुरा ले गए।

छिंदवाड़ा. चोरों ने तामिया के एक सूने मकान को निशाना बनाया। मकान के दरवाजे पर लगा ताला तोडकऱ चोर अंदर घुसे और नकदी सहित जेवरात चुरा ले गए। वारदात पांच मार्च की बताई जा रही है। मकान के मालिक ने छह फरवरी को थाना पहुंचकर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

तामिया थाना टीआइ मोहन सिंह मर्सकोले ने बताया कि तामिया की मीठी गली निवासी जगदीश (45) पिता कन्हैयालाल साहू परिवार के साथ कहीं गए थे। मकान के दरवाजे पर ताला लगा था। चोरों ने ताला तोडकऱ मकान के अंदर घुसे। आलमारी में रखे नकदी बारह हजार रुपए और सोने एवं चांदी के जेवर चुरा ले गए। कुल एक लाख पच्चीस हजार रुपए की चोरी होना बताया जा रहा है। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि वारदात को अंजाम स्थानीय चोरों ने दिया है। मकान से कौन कहां जा रहा है और कब तक लौटेगा इसकी जानकारी चोरों को थीं। टीआइ मर्सकोले का कहना है कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया जाएगा।

बाइक चोरी

छिंदवाड़ा. उमरानाला चौकी क्षेत्र के कुकड़ाचिमन से बाइक चोरी हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बिछुआ थाना क्षेत्र के ग्राम सिंगारदीप निवासी मनेश पाटिल पिता पंचम पाटिल की बाइक क्रमांक एमपी 28 एन 5857 एक फरवरी को चोरी हुई थीं। अज्ञात के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज किया गया है।

कोतवाली क्षेत्र से दो बाइक चोरी

छिंदवाड़ा. कोतवाली थाना क्षेत्र के बाबू मेडिकल आर. मेडिकल जिला अस्पताल के सामने से नीतेश माकड़े पिता श्यामराव माकड़े निवासी चदंनगांव भारतादेव रोड की बाइक क्रमांक एमपी 28 एम 7433 चोरी हो गई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज किया है। इसके अलावा मानसरोवर कॉम्प्लेक्स स्थित प्रिन्स होटल के पास से मिश्रा कॉलोनी निवासी आनन्द परौहा पिता गृहश्वेर प्रसाद की बाइक क्रमांक एमपी 28 एमएच 8085 चोरी हो गई। आनन्द की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो