scriptमकान में छिपाकर रखी अवैध शराब जब्त | Seized illegal liquor kept in house | Patrika News

मकान में छिपाकर रखी अवैध शराब जब्त

locationछिंदवाड़ाPublished: Mar 17, 2019 04:54:07 pm

Submitted by:

sunil lakhera

चुनाव के दौरान पुलिस कार्रवाई

Seized illegal liquor kept in house

मकान में छिपाकर रखी अवैध शराब जब्त

परासिया. चुनाव के दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते मुखबिर की सूचना पर अवैध शराब जब्त की गई। ऐसे में कोयलांचल में पुलिस की सख्ती का असर दिखाई देने लगा है और क्षेत्र में बड़े स्तर पर अवैध शराब जब्त की जा रही है।
शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात 11 बजे मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने न्यूटन के त्रिमूर्ति चौक के पास एक मकान की बाड़ी में छिपाकर रखी गई अवैध शराब की 28 पेटियां जब्त की गई। पुलिस उपनिरीक्षक एसएस परिहार ने बताया कि 28 वर्षीय सचिन पिता सुरेश सूर्यवंशी के मकान पीछे बाड़ी में रखी 28 पेटी शराब जिसमे पुलिस ने 1400 पाव कुल 252 लीटर देशी शराब जिसकी कीमत लगभग 70 हजार रुपए आंकी जा रही है।
पुलिस ने बताया कि देशी शराब दुकान के कर्मचारी की मिलीभगत से आरोपी शराब का अवैध कारोबार करता था। पुलिस ने आरोपी सचिन सहित कर्मचारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी सचिन को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
78 निब देशी सहित आरोपी गिरफ्तार- शनिवार दोपहर न्यूटन वार्ड क्र 9 काली मंदिर के पास आरोपी रोहित कैथवास के पास से पुलिस ने 78 निब प्लेन देशी शराब जब्त की जिसकी बाजार में कीमत लगभग चार हजार रुपए आंकी है। आरोपी के पास शराब विक्रय के 380 रुपए भी बरामद किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो