scriptविभिन्न समस्याओं को लेकर कलेक्टर से मिलेगा वरिष्ठ नागरिक मंच | Senior Citizen Forum will meet the collector regarding various problem | Patrika News

विभिन्न समस्याओं को लेकर कलेक्टर से मिलेगा वरिष्ठ नागरिक मंच

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 13, 2020 11:27:59 am

Submitted by:

prabha shankar

लम्बित प्रकरणों पर वरिष्ठ नागरिक मंच की बैठक

Senior Citizen Forum will meet the collector regarding various problem

Senior Citizen Forum will meet the collector regarding various problem

छिंदवाड़ा/ वरिष्ठ नागरिक केंद्र में वरिष्ठ नागरिक मंच की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक संरक्षक टीएमआर नायडू के मुख्यातिथ्य एवं पं. जयशंकर शुक्ल की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान सामाजिक सरोकर से सम्बंधित अनेक विषयों पर विचार-विमर्श कर सर्वसम्मति से निर्णय लिए गए। इसमें लम्बित प्रकरणों के सम्बंध में एक प्रतिनिधि मंडल 19 फरवरी को कलेक्टर से मिलेगा तथा अक्षम अधिकारियों एवं कर्मचारियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग करेगा। 17 फरवरी को हर्रई वरिष्ठ नागरिक मंच पीडि़त की जमीन को अतिक्रमण मुक्त करने अधिकारियों से भेंट करेगा। तहसील कार्यकारिणी का गठन होगा तथा गेहूं पिसाई की दर पूर्ववत करने एवं तथा गेहूं या अन्य कोई भी अनाज पिसाते समय तौलकर अनाज लेने और देने के सम्बंध में 14 फरवरी को खाद्य अधिकारी को जानकारी देंगे।
मंच के समस्त पदाधिकारी एवं सदस्यों ने नगर निगम के कार्यपालन यंत्री एनएस बघेल को ज्ञापन दिया तथा मांग की कि पीडि़त केवलराम डहेरिया की भूमि को अतिक्रमण मुक्त किया जाए। कार्यपालन यंत्री ने जांचकर भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने का आश्वासन दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो