कोई भी शिकायत जल्द निपटाएं

कोई भी शिकायत जल्द निपटाएं
Settle any complaints soon

Sanjay Kumar Dandale | Publish: Jul, 23 2019 07:00:00 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

Settle any complaints soonतहसीलदार शुक्ला ने बारी-बारी से पटवारियों के साथ हल्के को लेकर आ रही शिकायतों के संबंध में पूछताछ की वही कार्य को लेकर समीक्षा की।

छिंदवाड़ा/ सौंसर . सोमवार को तहसीलदार डॉ. अजय भूषण शुक्ला ने तहसील परिसर स्थित सभाकक्ष में राजस्व निरीक्षक सह समस्त हल्का के पटवारियों की बैठक ली । बैठक में तहसीलदार शुक्लाए सहित नायब तहसीलदार अजीत बंसोड, राजस्व निरीक्षक बट्टे एवं आर दुबे प्रमुखता के साथ उपस्थित रहे।
तहसीलदार शुक्ला ने बारी-बारी से पटवारियों के साथ हल्के को लेकर आ रही शिकायतों के संबंध में पूछताछ की वही कार्य को लेकर समीक्षा की। तहसीलदार ने कहा कि पटवारी हल्के में ग्रामीणों की आ रही शिकायतों, समस्याओं को समयावधि में हल करने का पूरा प्रयास करें। यदि प्रकरण को लेकर कोई समस्या है तो अवगत कराएं। हल्के संबंधी कोई भी समस्या लंबित ना रखें, वही अपूर्ण कार्यों को लेकर एवं लापरवाही पूर्वक कार्य करने पर पटवारियों को फटकार भी लगाई। पटवारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि पट्टा, पावती, खसरा, किश्तबंदी, खेतों की किसी भी तरह की समस्याएं शिकायत के रूप में आने पर संबंधित प्रार्थियों का समाधान कराए।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned