शत्रुघ्न के निशाने पर भाजपा, लगाए कई आरोप

शत्रुघ्न के निशाने पर भाजपा, लगाए कई आरोप
Shatrughan Sinha in Chhindwara

Prabha Shankar Giri | Updated: 27 Apr 2019, 07:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

देश में भय और दबाव का वातावरण: शत्रुघ्न सिन्हा

छिंदवाड़ा./पांढुर्ना. देश में इन दिनों भय और दबाव का वातारण चल रहा है। देश को दो लोग चला रहे हैं। यह स्थिति ठीक नहीं है। यह बात देश के ख्यात फिल्म अभिनेता और कांग्रेस के नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को कही। वे कांग्रेस की ओर से चुनाव प्रचार करने छिंदवाड़ा आए। पांढुर्ना और छिंदवाड़ा में चुनावी सभाओं को सम्बोधित करते हुए उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाए। पांढुर्ना की सभा में उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी लागू करने को जनता के साथ विश्वासघात बताया। उन्होंने कहा कि इन दो समस्याओं के चलते कई लोगों को आत्महत्या करनी पड़ी। इस घटना को लेकर मंैने जनता के लिए बागी बनना भी स्वीकार किया। सभा सुनने बड़ी संख्या में लोग उमड़े।
छिंदवाड़ा में जेल बगीचा में उनकी चुनावी सभा शाम छह बजे थी। डेड़ घंटे लेट पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा ने रात आठ बजे जनता को सम्बोधित किया। जैसे ही वे मंच पर खड़े हुए जनता खामोश-खामोश चिल्लाने लगी। उन्होंने कहा कि यहां की सभा का अनुशासन और शांति देखकर वे स्तब्ध हैं। उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार पर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि मैंने सच का साथ दिया है। जो गलत है उसको गलत कहा है। छिंदवाड़ा की सभा में बड़ी संख्या में लोग उन्हें सुनने पहुंचे। सभा को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी सम्बोधित किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned