scriptmaster stroke : छिंदवाड़ा जिले के इस क्रिकेट खिलाड़ी को शिखर धवन ने दिया मास्टर स्ट्रोक | Shikhar Dhawan gave master stroke | Patrika News

master stroke : छिंदवाड़ा जिले के इस क्रिकेट खिलाड़ी को शिखर धवन ने दिया मास्टर स्ट्रोक

locationछिंदवाड़ाPublished: Nov 11, 2019 05:32:34 pm

शिखर नेट प्रेक्टिस के दौरान गुरुदास से कहा देश के लिए खेलते समय आत्मविश्वास कभी कम नहीं होने देना।

master stroke

master stroke

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना. भारतीय टी-20 क्रिकेट टीम के विकेट कीपर और धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन ने नागपुर में रविवार को आयोजित होने वाले भारत बांग्लादेश के तीसरे टी-20 मैच की नेट प्रेक्टिस के दौरान एक हाथ से दिव्यांग खिलाड़ी गुरुदास राउत की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि देश के लिए खेलते समय आत्मविश्वास कभी कम नहीं होने देना।
शिखर नेट प्रेक्टिस के दौरान गुरुदास की गेंदबाजी से काफी प्रभावित हुए। गुरुदास ने एक हाथ से शिखर को गेंद डालकर उनका कैच भी पकड़ा। गुरुदास ने बांग्लादेश टीम के खिलाडिय़ों के भी प्रेक्टिस के दौरान विकेट चटकाएं। शिखर धवन ने गुरुदास से मिलकर कहा कि वे उन्हें जानते है और उन्हें गर्व है कि गुरुदास जैसे खिलाड़ी राष्ट्रीय दिव्यांग क्रिकेट टीम के खिलाड़ी है जिन्होंने वल्र्ड कप जीता। सिर्फ इससे ही संतुष्ट होकर मत रह जाना तुम्हें और आगे जाना है। क्रिकेट खिलाड़ी मनीष पांडे सहित टीम के अन्य खिलाड़ी ने भी गुरुदास के हिम्मत और प्रयासों की सराहना की। गुरुदास ने मेहमान टीम के एक खिलाड़ी का विकेट चटकाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो